राजेश सिंह ने रामकृपाल पर साधा निशाना, कहा- इस बार भरमाने से भटकने वाला नहीं है ब्रह्मर्षि समाज

राजेश सिंह ने रामकृपाल पर साधा निशाना, कहा- इस बार भरमाने से भटकने वाला नहीं है ब्रह्मर्षि समाज

PATNA : पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार राजेश सिंह ने भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव पर तीखा हमला बोला है। राजेश ने बीते हफ्ते गुप्त रूप से किसी खास जाति के लोगों के साथ मीटिंग करने को लेकर निशाना साधा है। 

उन्होंने कहा कि रामकृपाल जी आप 5 वर्षों तक निष्पक्ष रूप से राजनीति किए साथ ही विकास कार्यों में निष्पक्षता बरतें ही हैं तो आखिर दानापुर के बेली गार्डन में मेरे समुदाय के लोगों की बैठक क्यों बुलानी पड़ी?  आपको क्यों भूमिहार मंथन करना पड़ गया। आप कहीं न कहीं मेरे लोगों को विकास एवम राजनीतिक कार्यो में नजरअंदाज कर के अलग कर दिया जिसका नतीजा अब चुनाव में दिखाई दे दिया है।

राजेश सिंह ने कहा कि ये वहीं ब्रह्मर्षि है जिन्हें आप किसी जमाने में गाली गलौज करते थे और आज उन्हीं के भरोसे चुनाव जीतना चाह रहे हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आप  निश्चिंत हो जाइए इस बार मेरा समाज ठान लिया है और अपने समाज के बीच के युवाओं को अपना नेता चुनने का निर्णय ले लिया है।आप बेली गार्डन में मंथन करना छोड़ दें क्योंकि कोई आपके भरमाने से भटकने वाला नहीं है। राजेश सिंह ने शुक्रवार को विक्रम विधानसभा के दर्जनों गांवों में जनसंपर्क कर जनता से समर्थन मांगा।


Find Us on Facebook

Trending News