सुपौल के राजीव गांधी सेवा केन्द्र पर किया लोगों ने किया कब्जा, एसडीओ ने कराया अतिक्रमणमुक्त

सुपौल के राजीव गांधी सेवा केन्द्र पर किया लोगों ने किया कब्जा, एसडीओ ने कराया अतिक्रमणमुक्त

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र अन्तर्गत औरलाहा पंचायत वार्ड नम्बर 7 में बने वर्षो पुराने राजीव गांधी सेवा केन्द्र को लोगों ने अतिक्रमण कर अपना आशियाना बना लिया था. शिकायत मिलते ही एसडीएम एस जेड हसन  अपने दल बल के साथ स्थल पर पहुंच कर राजीव गांधी सेवा केन्द्र को लोगों से अतिक्रमण मुक्त कराया. 

वहीँ विभागीय अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया कि राजीव गांधी सेवा केन्द्र बने भवन जो अधुरे है, उसे जल्द पुरा करे. एसडीएम ने बताया कि वर्षो से भवन को लोगों ने अतिक्रमण कर रखा था. आज भवन को अतिक्रमण मुक्त कराते हुए विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि जल्द भवन को अधूरे कार्य को पुरा करे. उन्होंने बताया कि और ऐसे भी सरकारी भवन को अतिक्रमण करने की शिकायत मिल रही है. उसे भी चिन्हित कर बहुत जल्द अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा.

वही मनरेगा पीओ मोहम्मद रियाजुल ने बताया कि वर्षो से लोगों के द्वारा अतिक्रमण किये हुआ था. जिसका लिखित आवेदन वरीय अधिकारी को दिया गया था. संज्ञान मे लेते हुए एसडीएम एस जेड हसन ने भवन को अतिक्रमण से मुक्त कराया है. उन्होंने कहा की भवन निर्माण में अधुरे कार्य को बहुत जल्द पुरा कराया जाएगा. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News