सिवान के डॉक्टर राजीव के मुरीद है बॉलीवुड कलाकार, कईयों के दर्द का कर चुके हैं इलाज

सिवान के डॉक्टर राजीव के मुरीद है बॉलीवुड कलाकार, कईयों के दर्द का कर चुके हैं इलाज

SIWAN : सिवान की धरती के संठी गाँव में सैनिक पिता के घर जन्मा पुत्र अपने मातृभूमि का नाम पूरे विश्व में ऐसे रौशन करेगा. जिसका किसी ने कल्पना भी नहीं किया था. आज ये नाम फिर से खबर में है, कारण हैं बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता सुनील सेठी. सुनील सेठी पटना पहुचे तो सबसे पहले याद किया अपने मित्र डॉ0 राजीव कुमार सिंह को, जो संठी के लाल है. 

क्रिकेट के खिलाड़ी हो या बॉलीवुड के स्टार या भोजपुरिया सिनेमा के सुपरस्टार. सब को जब इलाज की जरूरत होती है तो दर्द मुक्ति के लिए डॉ० राजीव को याद करते हैं. आज लंदन में मिला अवार्ड हो या श्रीलंका जाकर फ़िल्म सितारों का इलाज डॉ0 राजीव ने सदैव सिवान का नाम ऊंचा किया है. 

मुम्बई में पहले गोविंदा,अरबाज खान, सैफ अली खान, रणवीर कपूर, सुनील सेठी, अजय देवगन सहित अन्य सभी बड़े फ़िल्म महानायकों से डॉ0 राजीव का जुड़ाव रहा है. इन्होंने सदैव बिहार की उन्नति को प्राथमिकता देने का काम किया है.आज बिहार को "दर्द मुक्त" बनाने का वर्षों पहले चला मुहिम हर जुबान पर है, क्योंकि निशुल्क जांच शिविरों के माध्यम से डॉ० राजीव ने हर जरूरतमंद के इलाज की व्यवस्था की है. असहायों को मुफ्त इलाज और पटना में रह कर इलाज करने की इनकी व्यवस्था ने पूरे देश मे सुर्खियां बटोरी थी. 


Find Us on Facebook

Trending News