बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हिट फिल्मों की फैक्ट्री कहे जाने वाले राजकुमार हिरानी की फिल्म "डंकी" रुपहले पर्दे पर रिलीज,डंकी' की बंपर ओपनिंग, फिल्म के क्रेज में इस कारण डूबे फैंस

हिट फिल्मों की फैक्ट्री कहे जाने वाले  राजकुमार हिरानी की फिल्म "डंकी" रुपहले पर्दे पर रिलीज,डंकी' की बंपर ओपनिंग, फिल्म के क्रेज में इस कारण डूबे फैंस

PATNA- शाहरुख खान की दो फिल्में पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाने के बाद इस साल की तीसरी फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्मी जानकारों को  उम्मीद  फिल्म डंकी भी बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ी सकती है. 

लोग शाहरुख खान की फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं साल में शाहरुख खान की तीसरी फिल्म रिलीज होने से उनकी फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं. पटना में थिएटर के बाहर ना सिर्फ लोगों ने नारे लगाए.शाहरुख खान की 'डंकी' 21 दिसंबर यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.वहीं और प्रभास की 'सालार' भी शुक्रवार को रिलीज होगी. दोनों फिल्मों को लेकर बड़ा क्लैश हो सकता है।ने वाला है. इस बार बॉक्स ऑफिस पर दो सुपरस्टार्स की कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. 

बता दें राजकुमार हिरानी की गिनती ऐसे निदेशकों में होती हैं, जो हमेशा ब्लॉकबस्टर फिल्में देते हैं. पीके,मुन्ना भाई एमबीबीएम, थ्री इडिएट्स जैसी फिल्में हिरानी ने दर्शकों को दी हैं,जो सिपर हिट साबित हुई. अब ऐसे में देखना होगा कि राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी इस बार क्या कमाल कर पाएगी फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, सतीश शाह, दीया मिर्जा और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आएंगे।

Suggested News