राजनाथ सिंह के बेटे विधायक पंकज सिंह कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

राजनाथ सिंह के बेटे विधायक पंकज सिंह कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

Desk: नोएडा से बीजेपी के विधायक और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उनकी कोरोना वायरस जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. पंकज सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने संपर्क में आने वालों से आइसोलेट होने और कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध किया है.

पंकज सिंह ने ट्वीट किया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.


उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेताओं के कोरोना संक्रमित होने का सिलसिला जारी है. पंकज सिंह से पहले यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. मोहसिन रजा ने सोमवार को खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. रजा ने लोगों से अपील की थे कि वे सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें.

बता दें कि यूपी सरकार में कई मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें चेतन चौहान और कमल रानी वरुण का निधन हो चुका है. यूपी सरकार के जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी भी कोरोना संक्रमित थे. उपेंद्र तिवारी से पहले राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी, स्वतंत्रदेव सिंह जैसे नाम शामिल हैं.


Find Us on Facebook

Trending News