रजनीकांत के KAALA ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमा लिए 230 करोड़

रजनीकांत के KAALA ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमा लिए 230 करोड़

रजनीकांत का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री. यह 2016 की कबाली के बाद रजनीकांत के साथ निर्देशक पा.रंजीत का लगातार दूसरा दौर है फिल्म का. फिल्म को रिलीज के लिए कई मुद्दों से निपटना पड़ा है। वास्तव में, यह फिल्म के निर्माताओं ने मुंबई में फिल्माने का सोचा जो एक विवाद का रूप ले लिया था. रजनीकांत के फैन उनकी नई फिल्म के प्रारंभिक कार्यक्रम (4.30 बजे) को पकड़ने के लिए सुबह 7 बजे सिनेमाघरों में चले गए और वे कहते हैं कि प्रतीक्षा इसके लायक थी.

अपने मूवी रिलीज से पहले ही मूवी ने 230 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म के प्रोडूसर ने म्यूजिक राइट्स को बेच कर 230 करोड़ रूपये कमा लिए है. आपको बता दें कि मूवी का इंतज़ार लोग लम्बे समय से कर रहे थें. मूवी रिलीज़ के लिया तमिल नाडु में आज छुट्टी दी गई है और लोगों में उत्साह भी काफी है. इस मूवी में कहानी सरल है लेकिन रजनीकांत की एक्टिंग जबरदस्त है. 

RAJNIKATH-KAALA-BIG-HIT-IN-BOX-OFFICE2.jpg

तमिलनाडु के प्रवासी धारावी, मुंबई में बसते हैं और इस शहर को बनाने में मदद करते हैं, और शहर चलाते हैं. जब एक दुष्ट राजनेता-सह-भूमि माफिया डॉन अपनी भूमि पर अपनी आंखें सेट करता है, तो वे विद्रोह करते हैं. अब यह विद्रोह क्या रुख लेता है ये देखने के लिए आपको सिनेमा घर जाना पड़ेगा। थलाइवा के मुंबई फैन मूवी रिलीज़ पर थिएटर के बाहर पटाके जला कर अपनी खुशी और उत्साह दिखा रहे हैं. 

मूवी को 5 में से कुल 4 स्टार मिले हैं. आपको बता दें कि मूवी रिलीज़ को लेकर काफी बवाल भी उठा था. मूवी पहले 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थीं जो अब 7 को सिनेमाघरों में लग गई हैं. मूवी के 3 दिन की बुकिंग पहले से ही हो रखी हैँ. मूवी एक फॅमिली बेस्ड मूवी है. 

Find Us on Facebook

Trending News