तलवार लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स,कहा- भोपा जी ने भेजा है, बेटे की आत्मा लेकर जाउंगा

तलवार लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स,कहा- भोपा जी ने भेजा है, बेटे की आत्मा लेकर जाउंगा

Desk: राजस्थान के जोधपुर शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शहर के मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में शुक्रवार दोपहर को दो लोग हाथ में तलवार लिए हॉस्पिटल के महिला विंग की ओर जा रहे थे और कुछ तांत्रिक क्रिया करने का भी प्रयास कर रहे थे.

इसकी जानकारी मिलते ही अस्पताल के गार्डों ने इनको पकड़ लिया. इस पर दोनों ने हॉस्पिटल में हंगामा भी खड़ा कर दिया. वह कहने लगे कि भोपा जी ने हमें आत्मा लेने के लिए भेजा है, हमें मत रोको. हॉस्पिटल प्रबंधन ने दोनों को पकड़कर शास्त्री नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया. 

शास्त्री नगर थाना पुलिस ने बताया कि पाली जिले के जाडन निवासी भंवर लाल और भोपत, हॉस्पिटल परिसर में अवैध हथियार लेकर घूम रहे थे. ऐसे में उन्हें गिरफ्तार किया गया है. तांत्रिक क्रियाओं से जुड़े सवाल पर पुलिस ने कहा कि दोनों से फिलहाल पूछताछ भी जारी है.

दरअसल, डेढ़ साल पहले भंवर लाल के पुत्र की मौत इलाज के दौरान हो गई थी. भंवरलाल के परिवार को यह विश्वास था कि उसके बेटे की आत्मा उन्हें परेशान कर रही है. ऐसे में गांव के भोपा ने उन्हें कहा कि जहां बच्चे की मौत हुई है, वहां जाकर हवन करो तो वह आत्मा साथ में आ जाएगी और फिर सब शांति हो जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News