राजू दानवीर ने जताया न्यायालय पर भरोसा, कहा- ‘सच परेशान हो सकता है, पराजित नहीं, जल्द जेल से बाहर आएंगे जाप सुप्रीमो’

राजू दानवीर ने जताया न्यायालय पर भरोसा, कहा- ‘सच परेशान हो सकता है, पराजित नहीं, जल्द जेल से बाहर आएंगे जाप सुप्रीमो’

PATNA: सच परेशान हो सकता है पराजित नहीं। जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव आज डॉक्टरों की देखरेख में DMCH से मधेपुरा कोर्ट पहुंचे और अपना बयान दर्ज कराया। उनकी पेशी 31 साल पुराने मामले में हुई। जन अधिकार पार्टी को पप्‍पू यादव के साथ न्‍यायालय और भारतीय न्‍याय व्‍यवस्‍था में पूरी आस्‍था है। इसलिए हम सभी न्‍यायालय का सम्‍मान करते हैं।

राजू दानवीर ने कहा कि सवाल तो उठता है कि आखिर बिहार सरकार की भाजपा के साथ कौन सी मजबूरी है, जो सेवा करने वाले को पुराने मामले में जेल भेज रहे हैं और दूसरी तरफ एंबुलेंस चोरी और टेंडर चोरी करने वालों को बचाने का काम कर रहे हैं। 15 सालों से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग भाजपा के पास है और प्रदेश की स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था इन सालों में फटेहाल है। तभी तो कोविड में जब सरकार और जिम्‍मेदार लोगों ने जनता को मरने के लिए छोड़ दिया, तब श्री पप्‍पू यादव अपने गंभीर ऑपरेशन के बाद भी जान की परवाह किये बगैर लोगों की सेवा अस्‍पताल से शमसान तक करने लगे।

सरकार ने लोगों की जान बचाने वाले पप्‍पू यादव को जेल में डाल दिया और जान लेने को मजबूर करने वालों के साथ सरकार चला रहे हैं। दुनिया ने देखा कि किस तरह एक सुनियोजित साजिश के तहत श्री पप्‍पू यादव को जेल भेजा गया और अब एक बेल मामले में साजिश के तहत बेल नहीं देकर उन्‍हें परेशान किया जा रहा है। सत्ता आती जाती रहती है, लेकिन सत्‍य हमेश उदीयमान होता है। जन अधिकार पार्टी को भारतीय कानून व्‍यवस्‍था में पूरी आस्‍था है। इसलिए हमें उम्‍मीद है कि जल्‍द ही न्‍यायालय से उन्‍हें न्‍याय मिलेगा और वे जेल से बाहर आकर फिर से प्रदेश के गरीब गुरबों के साथ जरूरतमंद लोगों की सेवा में लगेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News