MUZAFFARPUR NEWS : राजवर्धन हत्याकांड में दो अपराधी गिरफ्तार, विश्वविद्यालय परिसर में हुई थी हत्या

MUZAFFARPUR NEWS : राजवर्धन हत्याकांड में दो अपराधी गिरफ्तार, विश्वविद्यालय परिसर में हुई थी हत्या

MUZAFFARPUR : मुज़फ़्फ़रपुर में राजवर्धन हत्याकांड में दो अपराध कर्मी को कटरा से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताते चलें की उनकी हत्या विश्वविद्यालय परिसर में हुई थी. नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि विश्वविद्यालय थाना परिसर स्थित एलएस कॉलेज के ड्यूक हॉस्टल में राजवर्धन हत्याकांड में फरार चल रहे मुन्ना कुमार सिंह और आयुष कुमार उर्फ चुन्नू सिंह को गुप्त सूचना पर कटरा थाना की पुलिस ने एक हाई स्पीड बाइक के साथ कटरा मोड़ के बसवारी के पास गिरफ्तार कर लिया. 

गिरफ्तार मुन्ना कुमार सिंह जेल में बंद अपराधी कर्मी केशव कुमार उर्फ  पुनु सिंह का शागिर्द है, जो कई बार आर्म्स एक्ट मामले में जेल जा चुका है. वर्तमान में ड्यूक हॉस्टल में हुए राजवर्धन शर्मा की हत्या एवं मुशहरी थाना पुलिस एनकाउंटर में फरार चल रहा था. जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके पास से तलाशी के क्रम में तीन ऑटोमेटिक पिस्टल मैग्जीन सहित, 66 पीस गोली, आधा किलो नशीला पदार्थ, एक चोरी का हाई स्पीड मोटरसाइकिल और एक मोटरसाइकिल का जाली नंबर प्लेट चेंज करने वाला रिंच बरामद किया गया है. इस छापेमारी दल में कटरा थाना अध्यक्ष ललित कुमार, मनोज कुमार पांडे, वीरेंद्र कुमार दुबे, शिव शंकर यादव और फूल मोहम्मद शामिल रहे. 

बताया जा रहा है की मुन्ना कुमार सिंह वर्ष 2014 में बोचहा थाना से आर्म्स एक्ट में जेल गया. वर्ष 2016 में सदर थाना से आर्म्स एक्ट में जेल गया. वर्ष 2018 में गायघाट थाना से जेल गया. वर्ष 2020 में विश्वविद्यालय थाना के हत्या मामले में वांछित था. वर्ष 2020 में मुसहरी थाना पुलिस काउंटर में फरार था. आयुष कुमार उर्फ चुन्नू वर्ष 2016 में अहियापुर थाना से आर्म्स एक्ट में जेल गया. उक्त दोनों ही अपराधी पर कई अपराधिक मामले दर्ज है. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News