बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रामविलास पासवान बोले- केंद्र में एनडीए की सरकार बनी तो इस बार मंत्री बनेंगे चिराग

रामविलास पासवान बोले- केंद्र में एनडीए की सरकार बनी तो इस बार मंत्री बनेंगे चिराग

PATNA : केंद्र में इस बार एनडीए की सरकार बनने पर एलजेपी के कोटे से चिराग पासवान मंत्री बनेंगे। केन्द्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो रामविलास पासवान ने संकेत दिए हैं कि सरकार बनी तो उनके बेटे चिराग पासवान केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हो सकते हैं। पटना में पत्रकारों से बातचीत में रामविलास पासवान ने कहा है कि उनकी पार्टी की पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करेगा कि पार्टी से कौन मंत्रिमंडल में शामिल होगा।

बता दें कि मोदी सरकार में फिलहाल रामविलास पासवान मंत्री हैं लेकिन उन्होंने इस बार लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ा है। सीट बंटवारे में पासवान की पार्टी को लोकसभा की 6 सीट मिलने के साथ-साथ एक सीट राज्यसभा को भी दी गई है। माना जा रहा है कि इस बार रामविलास पासवान राज्यसभा में जाएंगे।

एग्जिट पोल में एक बार फिर से मोदी सरकार बनने के संकेत के बाद  मंत्रिमंडल में शामिल होने के चर्चे अभी से शुरू हो गए हैं। रामविलास पासवान से जब पूछा गया कि इस बार उनके बेटे चिराग पासवान मंत्रिमंडल में शामिल होंगे या वो खुद मंत्री बनेंगे तब रामविलास पासवान ने कहा कि यह फैसला पार्टी का संसदीय बोर्ड करेगा जिसके चेयरमैन खुद चिराग पासवान हैं। माना जा रहा है कि पासवान ने इस बार एक तरह से इशारा कर दिया है कि एनडीए सरकार बनने पर चिराग मंत्री बनेंगे।

Suggested News