बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़े पर्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में दिखेंगे रामायण के राम अरुण गोविल, यह टीवी एक्टर बने अमित शाह

बड़े पर्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में दिखेंगे रामायण के राम अरुण गोविल, यह टीवी एक्टर बने अमित शाह

DESK : रामानंद सागर की रामायण में श्रीराम की भूमिका निभाकर हर घर में अपनी अलग पहचान बना चुके एक्टर अरुण गोविल अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे। आगामी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही यामी गौतम और आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गेटअप में नजर आएंगे। वहीं टीवी के चर्चित सीरियल कहानी घर घर की में ओम अग्रवाल की भूमिका निभानेवाले किरण करमाकर अमित शाह की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया

आज 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें अनुच्छेद 370 को हटाने की बात पर जो बवाल हुआ था उसे दिखाया जाएगा. फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर में पुलवामा घटना दिखाई जाएगी और उसपर पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए जो बातें कही थीं उसे भी दिखाया जाएगा. फिल्म में नरेंद्र मोदी का रोल एक्टर अरुण गोविल ने निभाया है. ट्रेलर में जब आप पीएम मोदी का किरदार करने वाले एक्टर को देखेंगे तो एक बार के लिए निगाहें टिक जाएंगी. बता दें कि अरुण गोविल पिछली बार फिल्म ओएमजी 2 में नजर आए थे। हाल में ही वह अयोध्या में श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी पहुंचे थे।

यामी गौतम इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं वहीं इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है. फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य धर, लोकेश धर और ज्योति देशपांडे ने किया है. बता दें, आदित्य धर यामी गौतम के पति हैं. इससे पहले उन्होंने पाकिस्तान में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित उरी फिल्म बनाई थी।


Suggested News