रणक्षेत्र में तब्दील हुआ रामचन्द्रपुर बस स्टैंड, फायरिंग के बाद कई बसों में तोड़फोड़ , भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद

रणक्षेत्र में तब्दील हुआ रामचन्द्रपुर बस स्टैंड, फायरिंग के बाद कई बसों में तोड़फोड़ , भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद

NALANDA : लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर बस स्टैंड में उस वक्त रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब आपसी वर्चस्व को लेकर दो बसों के कर्मी आपस में भीड़ गए । दोनों तरफ से फायरिंग और रोड़ेबाजी के बाद बसों में तोड़फोड़ किया गया । इस दौरान बस स्टैंड पहुंचे यात्री किसी तरह रैन बसेरा, मंदिर और शौचालय में छिप कर अपनी जान बचायी । सूचना मिलते ही लहेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर बदमाशों को खदेड़ दिया । 

 चश्मदीद स्थानीय राम जी प्रसाद ने बताया कि सुबह टाइमिंग को लेकर दोनों बसों के चालक और कर्मी के बीच देवीसराय चौक पर मारपीट हुआ था । इसके बाद एक पक्ष द्वारा एनएच पर जाम लगा दिया गया। जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों को समझा बुझाकर हटा दिया।  इसके करीब डेढ़ घण्टे के बाद दर्जन भर बदमाश हथियार के साथ रामचंद्रपुर बस स्टैंड पहुंचकर फायरिंग करते हुए मारपीट करने लगे । और दो बसों को क्षतिग्रस्त कर दिया। 

 लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि सुबह में दोनों को समझा दिया गया था। वाबजूद दोनों पक्ष आपस में  भिड़ गए थे । आसपास के लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी । बदमाशों को चिन्हित करने के लिए दोनों पक्षों को थाना पर बुलाया गया है । आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी ।


Find Us on Facebook

Trending News