बिहार में सीएम और देश में पीएम की कोई वैकेंसी नहीं, तेजस्वी सीएम पद का ख्वाब देख रहे हैं- रामसूरत राय

बिहार में सीएम और देश में पीएम की कोई वैकेंसी नहीं, तेजस्वी सीएम पद का ख्वाब देख रहे हैं- रामसूरत राय

पटना. बिहार सरकार में मंत्री और भाजपा नेता रामसूरत राय ने पीएम वाले मैटेरियल पर बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि तेजस्वी चाहते हैं कि नीतीश ऊपर चले जाएं और बिहार में सीएम का पद खाली हो जाए. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में न तो पीएम की वैकेंसी है और ना ही बिहार में सीएम की वैकेंसी है. बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि बीजेपी विधानसभा में कम सीट जीतने पर भी नीतीश कुमार को सीएम बना दी थी. ऐसे में क्या बीजेपी नीतीश कुमार को पीएम के रूप में प्रोजेक्ट करेगी.

विपक्ष मान रहे हैं 4 लाख रोजगार 

वहीं तेजस्वी यादव द्वारा प्रदेश में रोजगार पर दिये गये बयान पर मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि विपक्षी नेता कहते है कि 19 लाख राजगार का वादा किया था. इसमें 15 लाख नौकरियां चली गयी. इसका मतलब वे 4 लाख रोजगार मान रहे है. उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि वे स्यवं इस बात को मान रहे कि 4 लाख रोजगार मिला.


उपेंद्र कुशवाहा बीजेपी का मालिक नहीं है

इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर रामसूरत राय ने कहा कि हमारे पीएम और सीएम सक्षम है. किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है. लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का अधिकार है. वहीं उपेंद्र कुशवाहा द्वारा बीजेपी में मतभेद के बयान पर उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बीजेपी के मालिक है. सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है, लेकिन अपनी सीमा में ही रहकर बात कहे.

पैरालंपिक मेडलिस्ट शरद को सरकार करेगी मदद

वहीं पैरालंपिक में मेडल जीतने वाले मुजफ्फरपुर के शरद को सरकार द्वारा मदद दिये जाने पर जब मंत्री रामसूरत राय से पूछा गया, तो उन्होंने कहा यह अच्छा विचार है. सरकार शरद के परिवार को मदद करगी. इसका हम भी कोशिक कर रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News