रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पहुंचा पटना, एयरपोर्ट पर कई नेता मौजूद

Desk: दिवंगत केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के संस्थापक रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पर पहुंच चुका है. एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गए हैं. इस बीच एयरपोर्ट पर राजनेताओं का जुटना शुरू हो चुका है. 

सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, जाप नेता पप्पू यादव समेत कई और नेता और लोजपा के कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर मौजूद हैं. पप्पू यादव,  रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान और दामाद अनिल कुमार को एयरपोर्ट के भीतर सुरक्षाकर्मियों ने नहीं जाने दिया. जिला प्रशासन के द्वारा उपलब्ध कराई गई सूची के अनुसार ही स्टेट हैंगर की ओर मिल रहा आगंतुकों को प्रवेश करने दिया जा रहा है.


वहीं तेजस्वी यादव विधानसभा पहुंचे जहां मीडिया से बात करते हुए रामविलास पासवान को अपना पिता तुल्य बताया. तेजस्वी यादव ने कहा कि रामविलास पासवान का हमारे परिवार से काफी अच्छा संबंध रहा है. हमारे पिता लालू प्रसाद यादव के रामविलास पासवान एक अच्छे दोस्त थे.

पटना हवाई अड्डे से सीधे उन्हें विधानसभा ले जाया जाएगा, जहां पर अंतिम दर्शन होंगे. इसके बाद पार्टी मुख्यालय में समर्थक रामविलास पासवान के अंतिम दर्शन कर पाएंगे. राम विलास पासवान के पटना में होने वाले अंतिम संस्कार में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पूरी कैबिनेट की तरफ से मौजूद रहेंगे. जहां शनिवार सुबह 10 बजे गंगा किनारे उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जायेगा.

इससे पहले दिल्ली में 12 जनपथ पर रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था. जहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को रामविलास पासवान को अंतिम श्रद्धांजलि दी. पीएम मोदी ने इस दौरान चिराग पासवान और परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की.


Find Us on Facebook

Trending News