बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM हेमंत सोरेन ने छिन्नमस्तिका मंदिर में की पूजा, राज्‍य की खुशहाली के लिए मांगा आशीर्वाद

CM हेमंत सोरेन ने छिन्नमस्तिका मंदिर में की पूजा, राज्‍य की खुशहाली के लिए मांगा आशीर्वाद

रामगढ़: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार को रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा अर्चना कर मां छिन्नमस्तिका  का आशीर्वाद प्राप्त किया. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी कल्पना सोरेन, पिता शिबू सोरेन, मां रूपी सोरेन, भाभी सह जामा विधायक सीता सोरेन, छोटा भाई बसंत सोरेन की पत्नी लता सोरेन सहित पूरे परिवार के लोग मौजूद थे.

हेमंत सोरेन से मंदिर में पूजा अर्चना के बाद मीडिया से कहा कि दोबारा मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार यहां आया हूं. उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी वो कई बार यहां आ चुके है.  उन्होंने आगे कहा कि मां के आशीर्वाद से मैं झारखंड का चहुमुंखी विकास करूंगा.

हेमंत सोरेन ने कहा कि समाज के सबसे नीचे तबके में रहने वाले लोगों तक विकास पहुंचाना ही मेरी प्राथमिकता है. इससे पूर्व उनके यहां पहुंचने पर मुख्यमंत्री का स्वागत पंडा समाज द्वारा बुके देकर व चुनरी ओढ़ाकर किया गया.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के रजरप्पा आगमण पर रजरप्पा पुलिस द्वारा सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई थीं.यहां चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के लिए जवानों की तैनाती की गई थी. रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार भी सुरक्षा व्यवस्था की जायजा लेते हुए भी देखे गए. हेमंत सोरेन की पहली यात्रा के दौरान उन्हें गार्ड ऑफ़ ऑनर भी दिया गया. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News