तेजस्वी का पता नहीं, तेजप्रताप लालू से आशीर्वाद लेने निकले रांची

PATNA : तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद से अज्ञातवास में हैं. तो वही लालू के बड़े लाल विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत कर अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं. चाहे पार्टी के द्वारा आयोजित इफ्तार हो या फिर पार्टी का कार्यक्रम. पिता को जन्मदिवस पर बधाई देने का मौका हो या फिर चमकी बुखार पर बयान. सब का कमान तेजप्रताप ने थाम रखा है. 

इसी कड़ी में लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव अपने पिता से आशीर्वाद लेने के लिए रांची रवाना हो गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से बात करते हुए बिहार सरकार को चमकी बुखार पर निशाने पर लिया. तेजप्रताप यादव ने कहा की चमकी बुखार के मामले में सरकार पूरी तरह नाकाम है. 

मासूमों की मौत का सुध लेने वाला कोई नहीं है. सरकार को संवेदनशील तरीके से इस तरह के बड़े मामले को देखना चाहिए. अभी तक जो चीजे सामने आई है उसमे सरकार पूरी तरह फेल नजर आ रही है. बता दे की तेजप्रताप ने एलान किया था की चमकी बुखार में फेल सरकारी व्यवस्था को लेकर छात्र राजद 23 जून को राजभवन मार्च करेगा. 

लेकिन इस पर भी तेजप्रताप ने पहले की तरह पलटी मारते हुए कन्नी काट ली. गौरतलब है की तेजप्रताप छात्र राजद के राजभवन मार्च का एलान किया था. लेकिन एक बार फिर तेजप्रताप यादव ने पलटी मार दी. अब छात्र राजद खुद 23 जून को राजभवन मार्च करेगा.  


Find Us on Facebook

Trending News