Ranchi का JSCA स्टेडियम शुक्रवार से होगा गुलजार, झारखंड और जम्मू कश्मीर के बीच होगा मुकाबला...

Ranchi का JSCA स्टेडियम शुक्रवार से होगा गुलजार, झारखंड और जम्मू कश्मीर के बीच होगा मुकाबला...

Ranchi : झारखंड की राजधानी रांची स्थित जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार से एक बार फिर गुलज़ार होने जा रहा है.जब ग्रुप सी के मुकाबले में झारखंड और जम्मू कश्मीर की टीम आपस मे टकराएगी.दरअसल रणजी ट्रॉफी में शुक्रवार से मेजबान झारखंड और जम्मू कश्मीर के बीच जेएससीए स्टेडियम में चार दिवसीय मैच खेला जाएगया.

मैच से पहले दोनों कप्तानों ने अपनी टीम की जीत के दावे किये.झारखंड रणजी टीम के कप्तान सौरभ तिवारी ने कहा की पिछले तीन मैच में टीम के सभी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है इससे टीम का मनोबल बढ़ा हुआ है. जहां तक जम्मू कश्मीर टीम की बात है तो वह भी एक अच्छी टीम है. झारखंड की कोशिश होगी की हम मैच जीते. 

वहीं जम्मू-कश्मीर टीम के कप्तान शुभम खजूरिया ने कहा कि हमारी टीम  ने पिछले तीनों मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है और झारखंड के साथ होने वाले मैच में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी. टीम के स्टार क्रिकेटर परवेज रसूल के घायल होने पर उन्होंने कहा कि रसूल एक बड़े खिलाड़ी हैं और उनके टीम में नहीं रहने से निश्चित ही टीम के परफोर्मेंस पर असर पड़ेगा. 

गौरतलब है कि रणजी ट्रॉफी भारत की एक घरेलू क्रिकेट प्रतियोगिता है. रणजी ट्रॉफी में एक घरेलू प्रथम श्रेणी क्रिकेट चैम्पियनशिप क्षेत्रीय क्रिकेट संघों का प्रतिनिधित्व टीमों के बीच भारत में खेला जाता है.

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News