बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज नहीं मानेंगे पापा की बात, कहा - कोई मेरे सपोर्ट में नहीं तो क्या फांसी लगा कर मर जाऊं ?

तेज नहीं मानेंगे पापा की बात, कहा - कोई मेरे सपोर्ट में नहीं तो क्या फांसी लगा कर मर जाऊं ?

RANCHI : अपने जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे तेजप्रताप यादव डिप्रेशन में दिख रहे हैं. कल अपने पिता लालू प्रसाद से रांची में मिलने पहुंचे तेज आज पटना के लिए रवाना हो गए हैं. पटना रवाना होने से पहले तेजप्रताप का दर्द मीडिया के सामने एक बार फिर से छलका है. तेज ने ऐश्वर्या से तलाक के फैसले को अंतिम बताते हुए कहा है की वह तलाक के फैसले से पीछे नहीं हटेंगे. 


लालू की भी नहीं मानेंगे बात 

तेजप्रताप यादव से जब मीडियाकर्मियों ने यह सवाल किया की क्या वह अपने पिता की बात नहीं मानेंगे तो उन्होंने दो टूक कहा की जब पिता उनकी बात नहीं मां रहे तो वह उनकी बात क्यूँ मानें. तेज ने कहा की परिवार में कोई भी आदमी उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहा है. वह घुट घुटकर नहीं जीना चाहते हैं. तेजप्रताप ने उलटे मीडिया से ही सवाल किया की क्या वह मर जाएँ.. या फांसी लगाकर अपनी आत्महत्या कर लें ? 


अकेले पड़ गए हैं तेजप्रताप 

अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दायर करके तेजप्रताप यादव परिवार में अलग - थलग पद गए हैं. तेज अब खुद या बात कह रहे हैं की उनके परिवार ने उन्हें नकारते हुए ऐश्वर्या को ही सपोर्ट करना शुरू कर दिया है. इन हालातों में तेजप्रताप भरी मानसिक दबाव का सामना कर रहे हैं. शनिवार देर शाम रांची में उनकी तबियत भी इसी वजह से बिगड़ गई थी. अब सबकी नजरें इस बात पर टिकीं हैं की तेज पटना आने के बाद क्या कुछ करते हैं. 

Suggested News