RANCHI NEWS: एक ऐसी वारदात जो बन गई चर्चा का विषय, 7 लाख की मैगी लेकर अपराधी हुए फरार

RANCHI NEWS: एक ऐसी वारदात जो बन गई चर्चा का विषय, 7 लाख की मैगी लेकर अपराधी हुए फरार

DESK: झारखंड की राजधानी रांची में एक ऐसी वारदात का खुलासा हुआ जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गई. इसपर भी अवव्ल बात यह रही कि आधे ही दिन में चोरी की इस वारदात का पुलिस ने खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया. ये वारदात नकद या सोने चांदी या किसी कीमती वस्तु की नहीं बल्कि मैगी की थी. जी हां, इस बार अपराधियों के निशाने पर थी करीब 7 लाख की मैगी.

कुल 6 अपराधियों की गैंग ने इस अलग तरह की लूट को अंजाम दिया था. 6.62 लाख की मैगी से लदा ट्रक पटना से रांची पहुंचा था,. 14 मार्च को रविवार होने की वजह से गोदाम बंद था, इसलिए ड्राइवर ने ट्रक को सिमलिया रिंग रोड स्थित हीरामणि पेट्रोल पंप पर खड़ा कर दिया था. इस दौरान अपराधी वहां पहुंचे और पिस्टल की नोक पर चालक सहित ट्रक को कब्जे में ले लिया. अपराधियों ने ट्रक में लदे 6.62 लाख रुपए की मैगी को दूसरे ट्रक में लोड कर फरार हो गये. अपराधी लूट की मैगी को बेचने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस की सक्रियता से पूरा माल बरामद कर लिया गया.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हजारीबाग से ट्रक को सामान सहित बरामद कर लिया. 6 में से तीन अपराधी पुलिस की गिरफ्त में हैं और तीन फरार चल रहे हैं. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि आरोपियों ने मैगी लदे एक ट्रक को अपना निशाना बनाया और 6.62 लाख रुपये का मैगी लूट कर फरार हो गए. वारदात राजधानी के रातू इलाके में की गई. गिरफ्तार अपराधी रामगढ़ जिले के मांडू के रहने वाले हैं, जिनकी पहचान पंकज कुमार, सौरभ कुमार और हरीश कुमार उर्फ बादल के रूप में हुई. लूट में शामिल अन्य 3 अपराधी फरार चल रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News