रंजीत रंजन ने बीजेपी पर साधा निशाना, ताश के पत्तों की तरह ढह जायेगा भाजपा का किला

रंजीत रंजन ने बीजेपी पर साधा निशाना, ताश के पत्तों की तरह ढह जायेगा भाजपा का किला

Supaul:  सुपौल संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन की उम्‍मीदवार कांग्रेस नेत्री रंजीत रंजन ने आज छातापुर प्रखंड में भाजपा पर जमकर हमला बोला और धर्म के नाम पर सियासत करने का आरोप लगाया. उन्‍होंने कहा कि 2014 का वेब काम के लिए था, मगर भाजपा की नेतृत्‍व वाली एनडीए की सरकार ने जाति – धर्म की सियासत कर पांच साल तक लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम किया. आज जब देश के युवा उनसे रोजगार, शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य, सुरक्षा जैसे सवाल पूछ रहे हैं, तब ये मुद्दों को भटका कर वोट लेने के जुगाड़ में हैं. लेकिन इस बार भाजपा का किला ताश के पत्तों की तरह ढह जायेगा.

रंजीत रंजन ने कहा कि धर्म की सियासत करने वालों से आज सावधान रहने की जरूरत है. उन्‍होंने देश में शिक्षा की हालत पर तंज कसते हुए कहा कि देश के शिक्षा में इतना सुधार आया कि पिछले पांच सालों में 1 लाख सरकारी स्‍कूल बंद हो गए. विश्‍वविद्यालय की शिक्षा में व्‍यवधान लाने की कोशिश की गई. उन्‍होंने कहा कि चुनाव का वक्‍त है. प्रधानमंत्री – मुख्‍यमंत्री हेलीकॉप्‍टर से आयेंगे. वादे करेंगे और वादे निभाने की बारी जब आयेगी, तब अपने अमीर दोस्‍तों की चोरी छुपायेंगे.

रंजीत रंजन ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से जात-पात, धर्म – संप्रदाय से उपर उठकर सबको साथ लेकर चलने का काम किया है. यही वजह है कि इस बार कांग्रेस की मेनिफेस्‍टो के अनुसार, न्‍याय विकास योजना के तहत आर्थिक आधार पर गरीबों के अकाउंट में 6000 रूपए हर महीने दिये जायेंगे. रंजीत रंजन ने सुपौल की जनता से मजबूत प्रतिनिधि चुनने की अपील की और कहा कि मजबूत प्रतिनिधि ही आपकी आवाज को संसद तक पहुंचायेगा. कमजोर की आवाज तो सुपौल में ही रह जायेगी. 

Find Us on Facebook

Trending News