बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब्लाइंड मर्डर केस का पर्दाफाश, महिला के साथ रेप कर मर्डर करने वाला खुद को बता रहा था किन्नर, पुलिस की लठ पड़ी तो खुला राज

ब्लाइंड मर्डर केस का पर्दाफाश, महिला के साथ रेप कर मर्डर करने वाला खुद को बता रहा था किन्नर, पुलिस की लठ पड़ी तो खुला राज

कटिहार  :  एक ब्लाइंड मर्डर केस को लेकर कटिहार पुलिस पिछले 2 दिनों से हैरान परेशान थी. 10 नवंबर को मुसापुर पावरग्रीड के पास एक महिला की लाश मिलती है. जांच के बाद पता चलता है कि महिला के साथ रेप किया गया है उसके बाद उसकी हत्या की गई है.

पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर केस को सोल्व करने को लेकर छापेमारी करती है. एक क्लू के आधार पर पुलिस को इस मर्डर केस के मास्टरमाउंड तक पहुंचती है. लेकिन जब पुलिस उसे गिरफ्तार करती है तो पता चलता है कि वो एक किन्नर है.पुलिस के होश फाख्ता हो जाते हैं. मर्डर की गुत्थी पुलिस तो सुलझा लेती है लेकिन रेप वाले मामले पर पुलिस फिर कन्फ्यूज हो जाती है. लेकिन पुलिस इधर उधर हाथ पैर मारने के बाद किन्नर को ही फिर से रडार पर लेती है.सख्ती से पूछताछ में किन्नर टूट जाता है. पुलिस उसका मेडिकल टेस्ट करवाती है तो पता चलता है कि आरोपी एक पुरुष है तो किन्नर की भेष बनाकर पुलिस को चकमा देने की फिराक में था.

कैसे खुला केस

घटना बाबत पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी. इसी क्रम में पुलिस को पता चला कि चांदनी देवी रविवार की शाम बसगढ़ा निवासी एक किन्नर मीठू व्याधा उर्फ काजल के साथ निकली थी. पुलिस उस दिशा में जांच प्रांरभ कर दिया. पुलिस जबतक आरोपित के पास पहुंचता तो आरोपित घर से फरार हो गया था. पुलिस मीठू को दबोचने के लिए उसके मोबाइल लोकेशन को खंगालना शुरू किया. इस क्रम में पता चला कि आरोपित किन्नर भागलपुर में है. इस बात की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक टीम पुलिस भागलपुर पहुंची तथा आरोपित किन्नर को गिरफ्तार कर कटिहार लेकर पहुंच गई.

Suggested News