नवादा में कोचिंग पढ़ने जा रही बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नवादा में कोचिंग पढ़ने जा रही बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नवादा. जिले के कादिरगंज सहायक थाना क्षेत्र में शनिवार को एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वहीं मामले में आरोपित देवनपुरा गांव के सचिन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी और डीएस कादिरगंज ओपी पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का भी जायजा लिया. पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए कुकर्मी को धर दबोचा है.

वहीं पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराया गया है. बताया जाता है कि छात्रा कोचिंग से पढ़कर अपने घर लौट रही थी. रास्ते में नदी किनारे आरोपित ने छात्रों को घेर लिया और खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. छात्रा के शोर मचाने पर ग्रामीण जुट गए. वहीं कुकर्मी फरार हो गया.

पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर छात्रा को मेडिकल टेस्ट के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. पॉस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. अनुसंधान का जिम्मा महिला थाना की पुलिस पदाधिकारी को सौंपा गया है. मिली जानकारी के अनुसार छात्रा कादिरगंज ओपी क्षेत्र के एक गांव स्थित ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी.

सूत्र बताते हैं कि दुष्कर्म के बाद आरोपित युवक भागने के फिराक में थे. वहीं इस मामले की जानकारी एसपी को लगी. इसके बाद वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर मामला की जांच करते हुए भागने के फिराक में रहे कुकर्मी को गिरफ्तार कर लेती है.

Find Us on Facebook

Trending News