नवादा में रेप पीड़िता नाबालिग का अपहरण, कुछ दिनों पहले किया गया था सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

नवादा में रेप पीड़िता नाबालिग का अपहरण, कुछ दिनों पहले किया गया था सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

नवादा. जिले के गोविंदपुर थाना में एक नाबालिग लड़की का अपहरण का मामला सामने आया है। इस मामले में 5 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। यह वही नाबालिग लड़की है, जिसके साथ 28 अप्रैल को गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जेपी नगर में दुष्कर्म किया गया था। थानाध्यक्ष श्याम कुमार पांडे ने बताया कि जेपी नगर से 20 मई की शाम को एक नाबालिग लड़की का अपहरण गांव के ही 5 लोगों के द्वारा किया गया था। इसके विरूद्ध लड़की की मां ने थाना में लिखित आवेदन देकर 5 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

गौरतलब हो कि 28 अप्रैल को गोविंदपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने मिलकर गैंगरेप किया था। लड़की जब रात्रि 8 बजे अपने घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर लगे रामलीला देखने जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही दो युवक दीवान राजवंशी व मुकेश राजवंशी ने मिलकर लड़की के मुंह पर दुपट्टा बांध कर झाड़ी के तरफ ले जाकर जबरदस्ती बोतल के पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में बारी-बारी से गैंगरेप किया था। जिसके विरुद्ध लड़की के परिजनों ने गोविंदपुर थाना में दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

थाना में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था। 2 मई को दीवान राजवंशी को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उड़सा गांव से गिरफ्तार किया गया था। वहीं मुकेश राजवंशी को खरसान गांव से दबोच लिया गया था। यह मामला न्यायालय में चल रहा था। शायद इसी वजह से नाबालिग लड़की का अपहरण किए जाने का आशंका जताई जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News