नाबालिग लड़की के साथ रेप, जबरन बाइक पर उठकर ले गए अपराधी, विरोध करने पर सिगरेट से दाग दिया शरीर

नाबालिग लड़की के साथ रेप, जबरन बाइक पर उठकर ले गए अपराधी, विरोध करने पर सिगरेट से दाग दिया शरीर

DESK : अपराधियों ने एक बार फिर से रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. हवस की आग मिटाने के लिए दरिंदों ने एक नाबालिग बच्ची के साथ गंदा काम किया उसके बाद उसे यातना भी दी.

पूरा मामला यूपी के गोरखपुर का है. यहां 17 साल की मासूम के साथ हैवानियक का खेल खेला गया है. बड़हलगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बेलसडी में 17 वर्षीय दलित लड़की से रेप किया गया है. रेप के करने के दौरान आरोपियों ने सिगरेट से नाबालिग के शरीर को कई जगह जला दिया है. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि पीड़िता के माता-पिता मजदूरी करते हैं. पीड़िता के पिता ने कहा, शनिवार की रात 8 बजे के आस-पास लड़की अपने घर के सामने स्थित हैंड पंप पर पानी भरने गई थी. पिता का आरोप है कि इतने में गांव का ही अर्जुन निषाद नाम का शख्स अपने एक अज्ञात साथी के साथ बाइक से आता है और मेरी लड़की का मुंह दबाकर उसे उठा ले जाता है.

इसके बाद घरवालों ने लड़की को ढूंढना शुरू किया, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला. रविवार सुबह कुछ लोगों ने लड़की को डेहरीभार के पास देखा. लोगों ने उससे घटना के बारे में पूछा. सूचना पाकर लड़की के परिजन भी मौके पर पहुंचे. नाबालिग ने इसके बाद पूरी घटना अपने परिजनों को बताई.उधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस लड़की को गोला के अस्पताल लेकर गई, जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

Find Us on Facebook

Trending News