बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, 6 लड़कों ने सरसों की खेत में रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

शेखपुरा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, 6 लड़कों ने सरसों की खेत में रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

शेखपुरा : बिहार में एक बार फिर से गैंगरेप की वारदात सामने आई है. खेत से मजदूरी करके घर से लौट रही नाबालिग से साथ गैंगरेप किया गया. नाबालिग का कहना है कि रेप करने के दौरान उन लोगों ने वीडियो भी बनाया. 

मामला शेखपुरा के घाटकुसुंभा प्रखंड के एक गांव का है. बताया जाता है कि घटना को अंजाम देनेवाले आरोपित मूर्ति विसर्जन जुलूस में शामिल थे. इस संबंध में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. बताया जाता है कि किशोरी के शरीर के कई हिस्सों में चोट एवं जख्म के निशान भी हैं. 

घटना के संबंध में महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित किशोरी अपनी मां के साथ प्याज के खेत में मजदूरी कर वापस लौट रही थी. इसी दौरान वह अपनी मां से आगे निकल गयी. रास्ते में ही मूर्ति विसर्जन कर वापस लौट रहे छह की संख्या में बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसका मुंह बंद कर जबरन पास के सरसों खेत में ले गये. इस दौरान चार बदमाशों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया, जबकि दो आरोपितों ने उसका वीडियो बनाया.

घटना के बाद किशोरी किसी तरह अपने घर गयी और परिजनों को सारी बातें बतायी. इसके बाद पीड़ित परिजन ने महिला थाने पहुंच प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

Suggested News