IPL ही नहीं अपने देश में भी हीरो हुए राशिद, अफगानी राष्ट्रपति ने उनके लिए किया यह ट्वीट

IPL ही नहीं अपने देश में भी हीरो हुए राशिद, अफगानी राष्ट्रपति ने उनके लिए किया यह ट्वीट

NEWS4NATION DESK : अफगानिस्तानी खिलाड़ी राशिद खान शुक्रवार को खेले गये मैच में अपने प्रदर्शन से हीरो बन गये है। उन्होंने कोलकाता के खिलाफ बैटिंग, बोलिंग और फील्डिंग में जो अपना जौहर दिखाया, उसे देखकर सचिन तेंडुलकर, राहुल द्रविड़ ही नहीं अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके। 

RASHID-THE-PRESIDENT-OF-AFGHANISTAN-DID-NOT-DO-THE-IPL-FOR-HIM4.jpg

अफगानी राष्ट्रपति ने उनकी तारफी करते हुए अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि हमें राशिद पर गर्व है और भारत ने जो हमारे प्लेयर्स के लिए किया उसके लिए हम उनके आभारी हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया।

RASHID-THE-PRESIDENT-OF-AFGHANISTAN-DID-NOT-DO-THE-IPL-FOR-HIM3.jpg

उन्होंने लिखा कि अफगानिस्तान को अपने हीरो राशिद खान पर गर्व है। मैं भारतीय दोस्तों का अफगानी खिलाड़ियों को अपने खेल का जौहर दिखाने के लिए इतना बड़ा प्लेटफॉर्म देने पर तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं। राशिद ने साबित किया कि अफगानिस्तान के पास क्या बेस्ट है। वह क्रिकेट वर्ल्ड के लिए एक संपत्ति बने हुए हैं। हम उन्हें (राशिद खान को) जाने (किसी और देश के लिए नहीं खेलने देंगे) नहीं देंगे। बताते चले कि अफगानिस्तानी क्रिकेटर्स अधिकतर क्रिकेट भारत में ही खेलते नजर आते हैं। नोएडा और देहरादून उनका होम ग्राउंड है। 

AFTER-TWO-YEARS-KOLKATA-WILL-FACE-SUNRISERS-CHENNAI-AFTER-TWO-YEARS2.jpg

राशिद खान ने शुक्रवार को अपने हरफनमौला खेल की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया। राशिद ने यह आतिशी पारी तब खेली जब हैदराबाद का 150 के पार जाना भी मुश्किल लग रहा था। उन्होंने अपनी पारी में 4 छक्के और 2 चौके जड़े। वहीं गेंदबाजी में राशिद ने महज 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

Find Us on Facebook

Trending News