पिता की रिहाई को लेकर राष्ट्रपति से मिलेंगे तेजप्रताप, ददन पहलवान बोले उम्र देखकर रिहा कर देना चाहिए

पिता की रिहाई को लेकर राष्ट्रपति से मिलेंगे तेजप्रताप, ददन पहलवान बोले उम्र देखकर रिहा कर देना चाहिए

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के रिहाई के लिए राजद कार्यकर्ताओं की ओर से मुहीम चलायी जा रही है. इसकी अगुवाई उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव कर रहे हैं. लालू की रिहाई के लिए अब तेजप्रताप यादव राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे. साथ ही उनसे लालू के रिहाई के लिए गुहार लगायेंगे. उधर सोशल मीडिया पर भी उनकी ओर से अपने पिता के रिहाई के लिए एक कैम्पेन चलाया जा रहा है. 

# relese lalu yadav नाम से चलायी जा रही इस मुहिम में कई तरह के कमेन्ट किये जा रहे हैं. वहीँ राजद कार्यकर्ताओं की ओर से राष्ट्रपति को आज़ादी पत्र लिखा जा रहा है. ताकि लालू यादव की रिहाई हो सके. तेजप्रताप ने कहा कि लालू यादव को झुठे केस में फंसा दिया गया है. कई दिनों से लालू बीमार है. उन्हें पॉलिटिकल टार्चर किया जा रहा है. जब तक हमें सफलता नहीं मिलेगी. तब तक पत्र लिखने का काम किया जाएगा. पिता बहुत बीमार है. शुरू से ही पिताजी ने गरीब गुरबों की लड़ाई लड़ा है. 

उधर पूर्व मंत्री ददन पहलवान ने कहा की उनकी बिरादरी में लालू यादव और मुलायम सिंह यादव दो ऐसे नेता है. जिन्होंने देश में 6 से 7 प्रधानमंत्री बनाने का काम किया. बिहार में इनका अच्छा प्रभाव है. लोग इन्हें मानते हैं. उन्होंने कहा की हम उनकी पार्टी में नहीं हैं. लेकिन जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ. हम चाहेंगे की नियम और कानून के मुताबिक उनको जेल से रिहा कर देना चाहिए. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News