बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रैप सॉन्ग 'UP में सब बा' के जरिए योगी आदित्य नाथ के लिए चुनाव प्रचार करेंगे रवि किशन, गाने का टीजर हुआ जारी

रैप सॉन्ग 'UP में सब बा' के जरिए योगी आदित्य नाथ के लिए चुनाव प्रचार करेंगे रवि किशन, गाने का टीजर हुआ जारी

LUCKNOW : UP चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने भले ही रैलियों पर रोक लगा दी है। लेकिन राजनीतिक दलों ने इसका तोड़ ढूंढ़ लिया है। जहां चुनाव प्रचार के लिए अब सोशल मीडिया का जमकर प्रयोग किया जा रहा हैं। वहीं गानों के जरिए भी प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में गोरखपुर के सांसद व फ़िल्म अभिनेता भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में एक धमाकेदार रैप गाना लेकर आ रहे हैं। इस गाने का बोल है 'UP में सब बा', जिसका शानदार टीजर आउट कर दिया गया हैं। इसमें रवि किशन उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किये गए कार्यों को गाने के माध्यम से प्रस्तुत करते नज़र आ रहे हैं। साथ ही देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार का यूपी की जनता के लिए प्रतिबद्धता को इंगित करने वाला है यह गाना। 

रवि किशन का यह गाना  'UP में सब बा' जल्द रिलीज होने वाला है, जो उन्होंने अपने स्टाईल में बनाया है। इस गाने को लेकर रवि किशन ने कहा , "आप सभी लोगों के बीच लेकर के आ रहा हूँ " विकास और जीत का गीत" जिसमें विश्वास है,भावनाएं है, विचार है,  इतिहास है,  सपने है l भाजपा और योगी महराज के जोरदार समर्थन के खातिर..!" 

आपको बता दें कि रवि किशन सांसद और अभिनेता के साथ भाजपा के स्टार प्रचारक भी रहे हैं। ऐसे में उनका यह गाना किसी रिपोर्ट कार्ड से कम नही है, जो यह बताएगा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने क्या - क्या किया है और यूपी की जनता क्यों उन्हें फिर से प्रदेश का बागडोर सौंपे।रैप सॉन्ग को लिखा है मृत्युंजय ने जबकि संगीत से सजाया है मधुकर आनंद ने। जिसे रिलीज किया है वर्ल्ड वाइड के रत्नाकर कुमार ने।


Suggested News