पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा सीएम के रवैये से उब गए हैं बिहारवासी

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा सीएम के रवैये से उब गए हैं बिहारवासी

BHAGALPUR : भारत सरकार के पूर्व कानून मंत्री सह पटना के सांसद व वरिष्ठ बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद तीन दिवसीय दौरे पर भागलपुर पहुंचे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने जहां नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। वही उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य बिल्कुल स्पष्ट है। 2024 का लोकसभा और 2025 का विधानसभा भारी बहुमत से भारतीय जनता पार्टी जीतेगी। 


वही नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लोग नीतीश कुमार के रवैया से अब थक चुके हैं। साथ ही उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी की अगुवाई में काफी कार्य हुआ है। जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी के प्रति लोग काफी आशान्वित हैं कि भाजपा की अगुवाई में बिहार आगे बढ़े। 

साथ ही उन्होंने कहा की जैसे ही बिहार में लालू की सत्ता आती है। बिहार में खौफ का राज हो जाता है। लेकिन हम लोग बिहार के विकास के लिए संघर्ष करेंगे और बिहार को विश्वास दिलाएंगे। 

उन्होंने यह भी कहा कि बिहार को अब 90 का बिहार नहीं बनने देंगे। वहीं कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के पार्टी छोड़ने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और लोगों उसे छोड़ कर निकल रहे हैं। वहीं उन्होंने परिवारवाद को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News