बिहार में रावणराज ! नवमी पूजा की रात नौवीं की छात्रा से गैंगरेप, पीड़िता ने छत से लगाई छलांग

LAKHISARAI : आज विजयादशमी है.. बुराई के प्रतीक रावण का एकबार फिर से वध होगा लेकिन बिहार में कानून व्यवस्था की हालात देखकर लगता है कि यहां रावणराज ख़त्म नहीं होगा। बिहार में रावण राज की गवाही देती सबसे विभत्स तस्वीर नवमी पूजा की रात लखीसराय से सामने आई है। लखीसराय में रावण रूपी तीन दरिंदो ने नौवीं की एक छात्रा को अपनी हवश का शिकार बनाया है। इन रावणों के चंगुल से निकलने के लिए पीड़िता को छत से छलांग लगानी पड़ी है।

छात्रा से गैंगरेप

रावण राज की तस्दीक करती यह घटना गुरुवार की रात नवमी पूजा को लखीसराय टाउन थाना क्षेत्र के चितंरजन रोड़ में हुई। आधी रात को इलाके में उस वक़्त अफरा - तफरी मच गई जब एक युवती ने तीन मंज़िली इमारत से छलांग लगा दी। छत से छलांग लगाने वाली युवती सड़क से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट के बिजली तार से टकरा गई जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। लड़की अर्धनग्न अवस्था और नशे की हालत में थी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो यह खुलासा हुआ कि नौवीं क्लास की इस छात्रा को तीन युवक इमारत की तीसरी मंजिल पर बने एक कमरे में लेकर गए थे। इन तीनों युवकों ने वहां शराब पीकर युवती के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने युवती को भी जबरन शराब पिलाई। गैंगरेप के दौरान बचने के लिए युवती ने छत से छलांग लगा दी। बिजली तार की चपेट में आने से पीड़िता बुरी तरह से घायल है और फिलहाल सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।  



तीन आरोपियों ने किया गैंगरेप

बताया जा रहा है कि लखीसराय में भी प्रोपर्टी डीलिंग  का काम करने वाला गुड्डू सिंह अपने दो दोस्तों के साथ लड़की को लेकर आया था। पीड़िता संतर मुहल्ला की रहने वाली छात्रा अपनी सहेली के साथ घर से मेला देखने निकली थी। इसी दौरान आरोपियों ने उसे भरोसे में लेकर गैंगरेप किया। घायल अवस्था मे मिली पीड़िता केवल अंडरगारमेंट्स में थी जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से पीड़िता के कपड़ों के साथ - साथ आरोपियों का कपड़ा भी बरामद किया। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है और रिपोर्ट आने जे बाद ही उसके साथ हुई घटना की पुष्टि होगी।



पीड़िता ने की आरोपियों की पहचान

घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने भी आरोपियों की पहचान कर ली है। इस बड़ी घटना के बाद लखीसराय में सनसनी है लेकिन सबको इस बात की आशंका है कि कहीं आरोपी अपने रसूख़ का इस्तेमाल कर बच ना निकलें। आरोपी गुड्डू सिंह का बैकग्राउंड दबंग छवि वाला है जबकि पीड़िता समाज के पिछड़े तबके से आती है।

नीतीश सरकार के सुशासन पर बड़ा सवाल

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चंद रोज पहले ही अपनी पुलिस को सुशासन की घुट्टी पिलाई थी लेकिन नवरात्र पर अलर्ट रहने का दावा करने वाली बिहार पुलिस के नाक के नीचे रावणराज वाली इस घटना ने सरकार की फजीहत करा दी है।

Find Us on Facebook

Trending News