नीतीश कुमार पर आरसीपी का हमला तेज, बता दिया किसकी कृपा से केंद्र में बने थे मंत्री, जदयू अध्यक्ष को भी नहीं बख्शा

नीतीश कुमार पर आरसीपी का हमला तेज, बता दिया किसकी कृपा से  केंद्र में बने थे मंत्री, जदयू अध्यक्ष को भी नहीं बख्शा

PATNA : बिहार में जिस तरह से जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने आरसीपी सिंह को लेकर कहा कि वह एक पार्टी के इशारे पर नीतीश सरकार और जदयू के खिलाफ साजिश कर रहे थे। उसके बाद अब आरसीपी सिंह ने भी पलटवार करते हुए नीतीश कुमार, ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा पर एक साथ हमला किया।

किसकी कृपा से मंत्री बने नीतीश

आरसीपी ने नीतीश की कृपा पर मंत्री बनने के आरोप पर जवाब दिया कि लोग कहते हैं कि आरसीपी नीतीश (CM Nitish Kumar) की कृपा से मंत्री बने। मैं पूछता हूं कि फिर आपको किसने सीएम बनाया। अटल जी और आडवाणी जी ने। कम विधायक रहने के बाद भी आज कौन सत्ता भोग रहा है? 

जहाज दौड़ता नहीं चलता है

इस दौरान आरसीपी ने ललन सिंह के उस बयान को लेकर खिंचाई भी की, जिसमें उन्होंने जदयू को डूबता नहीं, बल्कि दौड़ता हुआ जहाज बताया था। आरसीपी ने कहा कि पानी में जहाज दौड़ता नहीं है, चलता है। ललन सिंह पहले जरा अंतर समझ लें, तब बोलें।

उपेंद्र कुशवाहा को बताया झोला ढोनेवाला

आरसीपी के निशाने पर उपेंद्र कुशवाहा भी रहे। उन्होने कहा कि कुछ झोला ढोने वालों के कारण आज जदयू की ऐसी स्थिति हो गई है।

चिराग मॉडल वाले बयान पर भड़के

ललन के चिराग माडल वाले बयान (Chirag Model Statement of Lalan Singh) पर आरसीपी ने कहा कि ये कौन कहता है? वह, जिसने खुद पार्टी से बाहर के लोगों को लाकर टिकट दिया था। उन्‍होंने यह भी कहा, कि‍ वे अपनी मर्जी से केंद्र में मंत्री नहीं बने थे। सीएम नीतीश कुमार के कहने पर ही उन्‍होंने शपथ ली थी।  


Find Us on Facebook

Trending News