RCP ने कहा - कानून बनाकर किसी को खाने पीने से रोकना असंभव, मांझी जी, मीडिया की जगह जिद्दी मुख्यमंत्री को जाकर समझाएं

RCP ने कहा - कानून बनाकर किसी को खाने पीने से रोकना असंभव, मांझी जी, मीडिया की जगह जिद्दी मुख्यमंत्री को जाकर समझाएं

NALANDA : बिहार की सत्ता के एक बार फिर भविष्यवाणी करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि कुढ़नी विधानसभा चुनाव में जेडयू के  उमीदवार बहुत बुरी तरह से हारेंगे । यह सीट राजद का सीटिंग सीट था और वे लोग जान रहे हैं कि हम इस बार यहां से हार जायेगें इस कारण जदयू को सीट दे दिया है । बहुत जल्द राजद और जदयू का विलय हो जाएगा । वहीं सरकारी नौकरी देने के नाम पर कहा कि नीतीश कुमार ने पूरे बिहार में शराब बंदी लागू कर रखी है । इससे जो आबकारी टैक्स आता था वह बन्द है । बिहार में कोई ऐसा कल कारखाना नहीं है जहां युवाओं को रोजगार मिल सके। 

RCP ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश जी को भी पता है  कि उनका शराब बंदी पूरी तरह से फेल है । सभी जगह शराब मिल रहा है । खान पान पर तो रोक लगानी ही नहीं चाहिए । पर वे मनाने को तैयार है ही नहीं है । शराब बुरी चीज है पर इसपर रोक लगाने के लिए जन जागरूक जरूरी है । जिसके लिए वर्षो लग जायेगें । एक तरफ आवकारी टैक्स आ नहीं है और दूसरी तरफ इसको रोकने के लिए करोड़ो रुपए खर्च किए जा रहे हैं।  करोड़ो खर्च के बाद भी परिणाम शून्य है । लाखों लोग बेवजह जेल में हैं। यही कारण है कि आज कोई लोग बिहार में निवेश नहीं करना चाहते। नालंदा और राजगीर जैसे टूरिस्ट स्पॉट पर बाहर से काफी संख्या में लोग घूमने आते हैं. लेकिन कोई भी यहां रुकना नहीं चाहता है। कारण, उन्हें यहां वह सुविधा नहीं मिलती है। जिससे बिहार को कोई आमदनी भी नहीं होती। बस से बिहार घूमने आते है और पुनः बिना रुके वापस चले जाते हैं । अगर रुकते भी हैं तो वनारस में रुकते हैं। 

नौकरी बांट रहे हैं वेतन कहां से देंगे

 दूसरी तरफ नौकरी बांट रहे हैं पर वेतन कहाँ से देगें। आज जिस युवा को नौकरी मिल रहा है। देख लीजिए अगर यही हाल रहा तो एक दिन उनको सही से वेतन नहीं मिल पाएगा। वहीं प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्ष जब एक मसले पर एक मत नहीं हैं हर कोई प्रधानमंत्री का दावेदार है तो इसको क्या काहियेगा एक अनार सौ बीमार वाली हालत बन गई है। केजरीवाल अलग अलग बयान दे रहे है। साउथ के नेता अलग बोल रहे हैं। यहां मुख्यमंत्री जी यह गुमान है कि सभी उनके साथ हैं।

Find Us on Facebook

Trending News