RCP सिंह बने मंत्री तो 'कुशवाहा' चले प्रवास परः 10 जुलाई से जिलों के दौरे पर निकलेंगे, इन गतिविधियों में होंगे शामिल

RCP सिंह बने मंत्री तो 'कुशवाहा' चले प्रवास परः 10 जुलाई से जिलों के दौरे पर निकलेंगे, इन गतिविधियों में होंगे शामिल

PATNA: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोदी कैबिनेट में शामिल हो गये हैं। आरसीपी सिंह को इस्पात मंत्रालय का जिम्मा दिया गया है। इधर जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा बिहार में दौरा की शुरूआत करने वाले हैं। पार्टी नेतृत्व ने उनका प्रदेश भर में दौरा एवं प्रवास का कार्यक्रम लगाया है।वे आगामी 10 जुलाई से पश्चिमी चंपारण से यात्रा प्रारंभ करेंगे।

10 जुलाई से जिलों के दौरे पर निकलेंगे

जेडीयू की तरफ से बताया गया है कि उपेन्द्र कुशवाहा 10 को पश्चिम चंपारण, 11 जुलाई को मोतिहारी, 12 जुलाई को सीतामढ़ी, 13 जुलाई को मधुबनी का दौरा करेंगे। इसके बाद 10 दिनों यानी 22 जुलाई से फिर से दौरा शुरू करेंगे। वे 22 जुलाई को रोहतास ,23 जुलाई को कैमूर, 24 जुलाई को बक्सर और 25 जुलाई को भोजपुर जिले का दौरा करेंगे व प्रवास कार्यक्रम होगा। पहले चरण में उपेन्द्र कुशवाहा इन जिलों का दौरा करेंगे। दूसरे चरण के दौरे को लेकर अभी कार्यक्रम तय नहीं किये गये हैं। 

उपेन्द्र कुशवाहा जिलों में दौरा के क्रम में जेडीयू कार्यकर्ताओं से विमर्श करेंगे। पार्टी को एक बार फिर से नंबर वन बनाने को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। इस दौरान कोरोना, बाढ़ व अन्य प्राकृतिक आपदाओं से जूझ रहे आम जनों को राहत पहुंचाने हेतु मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चलाई जा रही सरकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाने में जदयू कार्यकर्ताओं की अधिकाधिक भूमिका सुनिश्चित करने पर भी विमर्श करेंगे। जेडीयू का मानना है कि इस दौरे के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार होगा और दल मजबूत होगा। 

दौरा में  कुशवाहा इन गतिविधियों में होंगे शामिल 

1.कोरोना या अन्य कारण से हताहत हुए(यदि हो तो) पार्टी के साथियों के परिजनों से मुलाकात। 

2. किसी दलित टोला में  वैक्सीन सेंटर का दौरा।

3.बाढग्रस्त किसी स्पॉट का मुआयना।

4.पार्टी के पदाधिकारियों के साथ चाय पर मुलाकात।

5.किसी गरीब, दलित, अति पिछड़ा,अल्पसंख्यक कार्यकर्ता के यहां भुंजा /चाय।

6.पार्टी की सदस्यता ।

7.प्रत्येक दिन सुबह 9.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस   (वाल्मिकी नगर को छोड़कर)।



Find Us on Facebook

Trending News