आरसीपी सिंह बोले- EVM के बहाने विपक्ष अपनी नाकामियों को छुपाने का कर रहा प्रयास

आरसीपी सिंह बोले- EVM के बहाने विपक्ष अपनी नाकामियों को छुपाने का कर रहा प्रयास

PATNA : जेडीयू के राष्ट्रीय संगठन महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने विपक्षी एकता के प्रयासों पर करारा व्यंग्य किया है। उन्होंने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को कंफ्यूज बताया है और कहा विपक्ष की दाल गलने नहीं वाली है इसीलिए ईवीएम का रोना रोया जा रहा है।

 उन्होंने चंद्रबाबू नायडू पर व्यंग्य करते हुए कहा कि जब उन्हें 2014 के चुनाव में बहुमत मिला था तब ईवीएम ठीक था, तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनी तब ईवीएम ठीक था और आज जब जमीन खिसक रही है तब ईवीएम के बहाने अपनी नाकामियों और नकारेपन को छुपाने का प्रयास हो रहा है। 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा आयोजित डिनर में दिल्ली जाने से पहले पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि विपक्षी एकता की हवा निकल गई है और महागठबंधन धराशायी हो चुका है। उन्होंने कहा कि एनडीए को स्पष्ट जनादेश मिलेगा और 300 से अधिक सीटों के साथ मजबूत सरकार जनता के आशीर्वाद से बनेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश में एक सरकार रहेगी और बिहार का विकास मजबूती के साथ होगा। उन्होंने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा किया और कहा कि बिहार में नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार, राम विलास पासवान के नेतृत्व के साथ बिहार की जनता मजबूती के साथ खड़ी है।

 दिल्ली में आयोजित भोज के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने इसे सामान्य शिष्टाचार बताया और कहा कि एक साथ बैठकर चुनाव के अनुभवों तथा आगे की रणनीति पर विचार करेंगे। विपक्ष के एनडीए द्वारा तोड़फोड़ की कोशिशों के आरोपों को नकारते हुए उन्होंने कहा कि तोड़फोड़ की कोई जरूरत ही नहीं है जब एनडीए को स्पष्ट जनादेश मिल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News