अमित शाह के बिहार आगमन पर खूब खुश हुए RCP सिंह, ‘नीतीश के पुराने साथी अब हुए BJP के वफादार’

अमित शाह के बिहार आगमन पर खूब खुश हुए RCP सिंह, ‘नीतीश के पुराने साथी अब हुए BJP के वफादार’

पटना. गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने जमकर ख़ुशी व्यक्त की है. उन्होंने शुक्रवार को ट्विट कर अमित शाह के आगमन पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त की और इसे बिहार के लिए हितकर बताया. जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को किसी दौर में नीतीश कुमार का सबसे खास माना जाता था. लेकिन अब जदयू से निकाले जाने के बाद आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार के सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी भाजपा के प्रति वफादारी दिखाई है. 

आरसीपी ने अपने ट्विट में लिखा - माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी आपने जो आज पूर्णिया से शंखनाद किया है वो भारतवर्ष और बिहार की जनता के लिए बहुत ही सुखद आग़ाज़ है । उन्होंने अमित शाह के ट्विट को रीट्विट करते हुए ये बातें लिखी. गौरतलब है कि नीतीश कुमार और आरसीपी के बीच जब से दूरियां बढ़ी हैं तब से नीतीश और जदयू नेता यह कहते रहे हैं कि आरसीपी जदयू में रहते हुए भाजपा के एजेंट का काम कर रहे थे. इसी कारण उन्हें जदयू ने किनारा किया. अब अमित शाह के बिहार दौरे पर जिस तरह से आरसीपी ने उनका स्वागत किया है उससे जदयू फिर से उनके खिलाफ हमलावर हो सकती है. 

अमित शाह 23 और 24 सितम्बर को सीमांचल में हैं. वे पूर्णिया और किशनगंज में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. उनके दौरे से जहाँ जदयू और राजद लगातार भाजपा पर हमलावर है वहीं अब आरसीपी ने उनके स्वागत में जमकर कसीदे पढ़े हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News