बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्तों के कारण पहुंचा जेल : पहली बार राहगीर का मोबाइल लुटने पहुंचा युवक चढ़ गया भीड़ के हत्थे, जमकर हो गई पिटाई, दोस्त हो गए फरार

दोस्तों के कारण पहुंचा जेल : पहली बार राहगीर का मोबाइल लुटने पहुंचा युवक चढ़ गया भीड़ के हत्थे, जमकर हो गई पिटाई, दोस्त हो गए फरार

HAJIPUR :  महुआ जंदाहा मार्ग पर जलालपुर में राहगीर की मोबाइल की झापटमारी करते रंगे हाथों एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। सोमवार रात करीब 9 बजे में एक ही अपाचे बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश एक राहगीर की मोबाइल लूटने लगे। इस दौरान राहगीर ने शोरगुल मचाने पर बाइक सवार होकर दो बदमाश भाग निकले जबकि एक बदमाश को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पिटाई कर दी। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 और जंदाहा थाना के गस्ती दल मौके से पहुंचकर लोगों की भीड़ में छुड़ाया और उसे अपने कब्जे में लेकर इलाज के जंदाहा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां घायल बदमाश का इलाज चल रहा है।

पकड़ा गया महुआ थाना क्षेत्र के गंगा हरपुर गांव निवासी प्रमोद कुमार के पुत्र 24 वर्षीय कुणाल कुमार  है। घायल बदमाश कुणाल कुणाल कुमार ने बताया कि उसके दो साथी कादीलपुर गांव निवासी राहुल कुमार और एक अन्य ने बाइक पर बैठा कर ले आया था और रास्ते में एक व्यक्ति का मोबाइल छीन लिया था। लेकिन मोबाइल जमीन पर गिर जाने से बच गया था, नहीं लुटाया है। उसने कहा कि हम पहले ही बार मोबाइल छीनने आए थे, वो लोग यही काम पहले से करता था।


Suggested News