पटना के बराह पंचायत से मुखिया निर्वाचित हुई रीना देवी, कहा जनसहयोग के माध्यम से जनसेवा ही मेरा लक्ष्य

पटना के बराह पंचायत से मुखिया निर्वाचित हुई रीना देवी, कहा जनसहयोग के माध्यम से जनसेवा ही मेरा लक्ष्य

PATNA : बिक्रम प्रखंड के बराह पंचायत के मुखिया निर्वाचित होने के बाद रीना देवी ने पंचायत की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है। मुखिया रीना देवी ने कहा कि यह जीत हमारी नहीं, बल्कि बराह पंचायत के जनता की जीत हैं। उन्होंने कहा की बधाई के पात्र यहां के लोग हैं, जिन्होंने मुझपर विश्वास किया। 

मुखिया निर्वाचित होने के बाद रीना देवी ने कहा कि ग्राम सरकार का आकार लेना ही पर्याप्त नहीं, बल्कि सरकार के द्वारा पंचायत स्तर पर जनहित व जनकल्याण के लिये चलाई जा रही योजनाओं का क्रियान्वयन ठीक ढंग से होना भी मायने रखता है। रीना देवी ने कहा की बराह पंचायत जल्द ही देश के आदर्श पंचायतों की श्रेणी में शुमार होगा, ऐसा मैं वादा करती हूं। जल-नल, मनरेगा सहित तमाम पंचायती राज से जुड़ी योजनाओं का सौ फीसदी लाभ जनता तक पहुंचाना मेरी प्राथमिकता होगी।

रीना देवी ने आगे कहा की जनसहयोग के माध्यम से जनसेवा ही लक्ष्य है। लोकतंत्र में जनता ही मालिक है और जनप्रतिनिधि की भूमिका सेवक का है। सेवक की भूमिका में सौ फीसदी सही उतरने की कोशिश करूंगी। मुझे निर्वाचित करने के लिये एक बार फिर से बराह पंचायत की जनता का हार्दिक आभार। बताते चलें की लगातार 15 सालों से बराह पंचायत से गीता देवी मुखिया का चुनाव जीत रही थी। लेकिन इस बार क्षेत्र के लोगों ने रीना देवी पर भरोसा किया है।


Find Us on Facebook

Trending News