पति को शराब पीने से मना करना पत्नी को पड़ा महंगा, पति ने फांसी लगाकर की हत्या

पति को शराब पीने से मना करना पत्नी को पड़ा महंगा, पति ने फांसी लगाकर की हत्या

BEGUSARAI : नवविवाहिता को अपने पति को शराब पीने से मना करना समय महंगा पड़ गया. पत्नी के शराब पीने से बार बार मना करने पर पति ने फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी. मामला मंसूरचक थाना क्षेत्र के रसीदपुर की है. मृतका मंसूरचक थाना क्षेत्र के रसीदपुर निवासी राकेश पासवान की 22 वर्षीय पत्नी पूनम कुमारी बताई जाती है. 

घटना के सम्बंध में परिजनों ने बताया कि पूनम की शादी 7 महीने पहले हुई थी. लेकिन शादी के बाद राकेश रोज शराब पीकर घर आता था. जिसको लेकर पति पत्नी में अक्सर अनबन होते रहता था. 

पूनम जब अपने पति को शराब पीने से मना करती तो राकेश उसके साथ मारपीट भी करता था. इसी वजह से विगत कुछ महीनों से पूनम मायके में ही रह रही थी. विगत चार दिन पूर्व पूनम अपने मायके से ससुराल गयी थी. आज तड़के ही पूनम के भाई को फोन किया गया कि आपकी बहन की स्थिति गम्भीर है. पूनम के परिजन जब उसके ससुराल पहुँचे. 

तबतक पूनम की मौत हो चुकी थी और ससुराल के सभी लोग फरार हो चुके थे. पूनम के भाई ने स्पष्ट रूप से आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी बहन की फांसी लगाकर हत्या कर दी गयी है. फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News