क्षेत्रीय भाषा मलयालम फिल्मों की बनने जा रही है हिंदी रीमेक, जान्हवी कपूर भी मलयालम मूवी हेलन के रीमेक के लिए कर रही है है कड़ी मेहनत

क्षेत्रीय भाषा मलयालम फिल्मों की बनने जा रही है  हिंदी रीमेक, जान्हवी कपूर भी मलयालम मूवी हेलन के रीमेक के लिए कर रही है है कड़ी मेहनत

DESK: रूही की अपार सफलता के बाद जान्हवी कपूर जल्द ही अवॉर्ड विनिंग मलयालम फिल्म 'हेलन' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं। 'हेलन' नेशनल अवॉर्ड विनिंग मलयालम फिल्म है जिसमें एक नर्स की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में जान्हवी एक मिडिल क्लास वर्किंग गर्ल के किरदार में दिखेंगी, जो गलती से एक सुपर मार्केट के फ्रीजर में बंद हो जाती हैं।

फिल्म को जान्हवी के पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। हेलन के अलावा, बॉलीवुड में हमें आने वाले समय में ऐसे कई फिल्में देखने को मिलेंगी जो मलयालम फिल्मों की हिंदी रीमेक हैं। आइए नज़र डालते हैं उन फिल्में पर:-

अयप्पन कोशियुम- जॉन अब्राहम जल्द ही मलयालम फिल्म अयप्पन कोशियुम लेकर आने वाले हैं। ये फिल्म इसी साल 7 फरवरी को रिलीज हुई है जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन जैसे कई एक्टर अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म एक ईमानदार पुलिस अफसर और हवलदार पर आधारित है।

अंजाम पाथिरा- 10 जनवरी 2020 में रिलीज हुई फिल्म अंजाम पाथिरा की जल्द ही बॉलीवुड रीमेक फिल्म बनने वाली है। ये फिल्म साल 2020 की सबसे ज्यादा पसंद की गई मलयालम फिल्म थी जिसे अब रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा हिंदी में बनाया जाएगा। अंजाम पाथिरा एक सीरियल किलर की कहानी है जो पुलिसवालों को अपना टार्गेट बनाकर उनका कत्ल करता है।



फॉरेंसिक- मिर्जापुर एक्टर विक्रांत मेस्सी जल्द ही साल 2020 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म फॉरेंसिक में नजर आएंगे| फिल्म में एक्टर फॉरेंसिक ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं जिसे असल फिल्म में टोविनो थॉमस ने निभाया था। अपकमिंग रीमेक फिल्म को अखिल पॉल और अनस खान डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की कहानी एक फॉरेंसिक अधिकारी की है जो हत्या के मामलों को सुलझाता है 

दृश्यम 2- पहली कामयाब फिल्म के बाद जल्द ही अजय देवगन और तब्बू दृश्यम 2 के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी मलयालम फिल्म दृश्यम 2 से ली जा रही है। असल फिल्म में मोहनलाल ने लीड रोल निभाया था, जिसके लिए उन्हें खूब सराहना मिली थी।

इश्क- साल 2019 में रिलीज हुई मलयालम भाषा की फिल्म इश्क की जल्द ही हिंदी रीमेक फिल्म देखने मिलेगी। इस फिल्म को नीरज पांडे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म रोमांटिक थ्रिलर है जिसका लीड रोल निभाने के लिए आमिर खान के बेटे जुनैद ने भी ऑडीशन दिया था हालांकि उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया है।

गौर करने लायक बात अब यह होगी की क्षेत्रीय भाषाओँ में धूम मचाने के बाद हिंदी में बनी यह रीमेक फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर यह कितना धमाल मचाती है।


Find Us on Facebook

Trending News