बेतिया में रिश्ते शर्मसार : दो चचेरे भाइयों ने नहाते समय नाबालिग का बनाया वीडियो, फिर बाथरूम से खींचकर किया रेप

बेतिया में रिश्ते शर्मसार : दो चचेरे भाइयों ने नहाते समय नाबालिग का बनाया वीडियो, फिर बाथरूम से खींचकर किया रेप

बेतिया. नरकटियागंज में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। दो भाइयों ने मिलकर अपनी ही चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया है। आरोपियों ने पीड़िता का नहाते समय वीडीयो बनाया और किसी को बताने पर वीडीओ को वायरल करने की धमकी दी है। पीड़िता ने बताया कि घटना में आरोपी युवक के साथ उसका बड़ा भाई भी शामिल है। रेप के बाद दोनों आरोपी घर से फरार हो गए हैं।

मामले में नाबालिग लड़की ने शिकारपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें अपने ही दो चचेरे भाई मोहम्मद फैज और मोहम्मद राजन पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित ने पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया है कि उसके घर के लोग मोहर्रम के मेला में गये हुए थे। नाबालिग घर में अकेली थी और नहा रही थी। उसी दौरान उसके चाचा के लड़का फैज एवं राजन उसके घर में घुस गए और उसका नहाते वक्त का वीडियो बना लिया।

लड़की ने बताया कि वीडियो बनाने के बाद उसको निर्वस्त्र हालत में ही पकड़ लिया और जब नाबालिग ने विरोध किया तो उसका वीडियो दिखाते हुए आरोपियों ने कहा कि शोर मचाएगी तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। उसके बाद दोनों लड़कों ने उसके साथ रेप किया। वहीं इस मामले में शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।


Find Us on Facebook

Trending News