रिश्ता शर्मसार : मामा ने नाबालिग भांजी के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रिश्ता शर्मसार : मामा ने नाबालिग भांजी के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

GAYA : गया में रिश्तों को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहाँ अपने ही मामा ने नाबालिग भांजी के दुष्कर्म किया है. इसका पता तब चला जब भांजी गर्भवती हो गयी. आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला गुरुआ थाना क्षेत्र की है. घटना के सम्बन्ध में महिला थाना प्रभारी रविरंजना कुमारी ने बताया कि गया जिले गुरुआ थाना क्षेत्र में एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ अपने ही मामा ने दुष्कर्म किया है. 

आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने यह भी बताया कि घटना अप्रैल 2019 की है. बच्ची शाम में जब शौच के लिए जा रही थी. इसी दौरान आरोपी मामा जिसका नाम संतोष पासवान है, उसने गमछा से मुँह बांधकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था. उन्होंने यह भी बताया कि बच्ची डर के कारण यह बात अपने घर में किसी को नहीं बताई. 

जब बच्ची की तबियत खराब हुई और जब वह डॉक्टर के पास गई तो जानकरी हुई की बच्ची गर्भवती है. परिजन के पूछने पर बच्ची ने बताया की मामा ने मेरे साथ गंदा काम किया है. इसके बाद बच्ची को महिला थाना में लाया गया. बच्ची के बयान पर थाना में मामला दर्ज कर आरोपी मामा को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी संतोष पासवान बच्ची के घर के बगल में रहता है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News