रेरा ने 16 अपार्टमेंट के निबंधन आवेदन को किया खारिज, ग्राहकों का पैसा सूद समेत वापस करे अग्रणी होम्स-अग्रणी होम्स रियल कंस्ट्रक्शन कंपनी

रेरा ने 16 अपार्टमेंट के निबंधन आवेदन को किया खारिज, ग्राहकों का पैसा सूद समेत वापस करे अग्रणी होम्स-अग्रणी होम्स रियल कंस्ट्रक्शन कंपनी

PATNA: रेरा ने 16 बिल्डरों के प्रोजेक्ट निबंधन का आवेदन रद्द कर दिया है। रेरा की तरफ से इस संबंध में आदेश जारी हो गया है। रेरा ने आज सोमवार को जिन 16 प्रोजेक्ट निबंधन का आवेदन कैंसल किया है उनमें 10 पटना का है। इसके अलावे भागलपुर, बक्सर, बेतिया,सारण का एक-एक प्रोजेक्ट शामिल है। रेरा ने नक्शा पास नहीं होने, रिटर्न फाइल नहीं होने व अन्य कागजी कार्रवाई पूर्ण नहीं होने पर सभी 16 प्रोजेक्ट का आवेदन खारिज किया है। 

भागलपुर में ओम साईं कंट्रक्शन का उर्मिला टावर और हाईवे एंड हाइडल प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड का ईमेरॉल्ड फॉरेस्ट टावर और सत्य साईं होम्स का यश टावर शामिल है। वहीं बक्सर का स्काइपर विंकॉम प्राइवेट लिमिटेड का अंचल एनक्लेव, गया का साईं श्री निकहाला डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड का शुभ श्री साईं सिद्धेश्वर धाम के अलावा पटना के अग्रणी होम्स प्राइवेट लिमिटेड का अग्रणी C2, अग्रणी सनराइज सिटी, सिंगल फेस-2, अग्रणी बॉब सिटी, अग्रणी बिजी टाउन,पटना के बालाजी ड्रीम होम्स प्राइवेट कार ड्रीम होम्स, इमरान एनक्लेव, इंद्रप्रस्थ सिटी, पटना का वीआईपी मधुबन, अग्रणी प्रकृति विहार और वेस्ट चंपारण के आशा होम्स इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड का सहाय कॉन्प्लेक्स का आवेदन कैंसिल किया गया है। इस तरह से रेरा ने इन सभी अपार्टमेंट को रेरा से अनिबंधित करार दिया है। 

सूद सहित पैसा वापस करने का आदेश

रेरा बिहार की तरफ से आज 6 सितंबर को इस संबंध में आदेश जारी किया गया है। वहीं रेरा ने अग्रणी होम्स और अग्रणी होम्स रियल कंस्ट्रक्शन कंपनी को ग्राहकों से लिये गये पैसे को सूद सहित वापस करने का आदेश दिया है। 

Find Us on Facebook

Trending News