रिटायर्ड स्वस्थ्य कर्मी का अपहरण, फिरौती में बदमाशों ने मांगी इतने लाख की रकम, कार्रवाई में जुटी पुलिस

रिटायर्ड स्वस्थ्य कर्मी का अपहरण, फिरौती में बदमाशों ने मांगी इतने लाख की रकम, कार्रवाई में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में एक रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी की फिरौती के लिए अपहरण का मामला प्रकाश में आया है।परिजनों ने रघुनाथ ओपी थाना में दो नामजद पर प्राथमिकी दर्ज कराया है।पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुटी है।परिजनों ने नेपाली नम्बर से 5 लाख फिरौती देने की मांग व नही देने पर हत्या करने की बात कही।घटना रघुनाथ ओपी थाना के मजूरहा की बतायी जा रही है। घटना को लेकर परिजनों में दहशत है। मामले में पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

सेवनृवित स्वास्थ्य कर्मी का अपहरण कर पांच लाख फिरौती मांगने का मामला उजागर हुआ है। इससे स्वास्थ्य कर्मी का पूरा परिवार दहशत में है। घटना को लेकर अपरिहित स्वस्थ्य कर्मी नगीना राम की पत्नी मजूरहा निवासी राजपति देवी ने रघुनाथपुर थाना में आवेदन दिया है।आवेदन में उन्होंने बताया है कि 29 जनवरी को करीब 12 बजे रक्सौल निवासी चिकनी गांव के बिजली दास व उसके पुत्र दरवाजे पर आए। उससे बातचीत के बाद मोतिहारी बुला ले गए। उसके बाद से उसका पति घर पर नहीं आया। उसको लेकर पत्नी ने अपने स्तर से बिजली दास के घर जाकर पता कि तो वे लोग कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। वहीं एक दो दिन में पता लगाकर जनकारी देने की बात कही। 

इसी बीच 3 फरवरी को सेवानृवित स्वास्थ्य कर्मी के पुत्र के मोबाइल पर नेपाली नम्बर से फोन आया।फोन पर स्वास्थ्य कर्मी द्वारा बताया गया कि 5 लाख रुपया रक्सौल पहुचा दे नही तो ये लोग हत्या कर देंगे। फोन के बाद परिवार में दहशत का माहौल है। मामले को लेकर पीड़ित महिला ने रघुनाथपुर ओपी थाना में आवेदन देकर न्याय।की गुहार लगायी है। पुलिस आवेदन मिलने के बाद करवाई में जुट गई है।



Find Us on Facebook

Trending News