बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में नदी में डूबने से सेवानिवृत चौकीदार के बेटे की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

कैमूर में नदी में डूबने से सेवानिवृत चौकीदार के बेटे की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

KAIMUR : जिले के करमचट थाना क्षेत्र के सबार गांव के दुर्गावती नदी में डूबने से झाली गांव के सेवानिवृत चौकीदार के बेटे की मौत हो गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए  पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है।   

मृतक की पहचान झाली गांव के सेवानिवृत चौकीदार बाबूलाल पासवान के 45 वर्षीय पुत्र ओमप्रकाश पासवान उर्फ मंटू पासवान के रूप में की गयी है। जो आज सुबह में चेनारी साइकिल से किसी काम से गया था। चेनारी से आने के दौरान दुर्गावती नदी के किनारे कपड़ा और चप्पल निकालकर स्नान करने लगा।

इसी बीच डूबने से उसकी मौत हो गई। जब लडको ने देखा तो उसके शव को पानी से बाहर निकाला। पेट के बल लिटा कर पानी निकालने का प्रयास किया। लेकिन मौत हो चुकी थी। सबार पैक्स अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह को लड़कों ने सूचना दिया तो मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने करमचत थाने की पुलिस और परिजनो को सूचना दिया। 

घटना की सूचना के बाद घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनो के पहुंचने पर शव  पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीँ इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News