पुरानी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बोले गिरिराज सिंह ...कोई गलतफहमी नहीं प्रचंड बहुमत में बनेगी सरकार...

पुरानी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बोले गिरिराज सिंह ...कोई गलतफहमी नहीं प्रचंड बहुमत में बनेगी सरकार...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मतगणना का कार्यक्रम चल रहा है ऐसे में शुरुआती रुझान में महागठबंधन बढ़त बनाए हुए था लेकिन अब एनडीए गठबंधन सरकार बनाते दिख रही है ऐसे में तमाम एनडीए गठबंधन के नेता अपने अपने बातों को पुरानी तरीके से करते हुए सरकार बनाने के दावे करते हैं इसी कड़ी में आज गिरिराज सिंह के द्वारा 4 तारीख को किए गए ट्वीट को भी ट्वीट किया गया और उसने कहा गया कि कोई गलतफहमी नहीं प्रचंड बहुमत के साथ हम सरकार बनाने जा रहे हैं।

बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के द्वारा अपने पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह कहा  गया कि किसी को कोई गलतफहमी नहीं होनी चाहिए बीजेपी और एनडीए प्रचंड बहुमत से जीतेगी। केवल केवल केवल नरेंद्र मोदी के कामों से गरीबों का आशीर्वाद मिला है ।गरीबों का आशीर्वाद जिन्न के रूप में बाहर निकलेगा।

तो दूसरी तरफ पार्टी कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं के उत्साह में देखने को मिल रहे हैं जैसे ही एनडीए गठबंधन रुझानों में सरकार बनाते दिखा सभी कार्यकर्ता हाथों में ढोल नगारा लिए पार्टी कार्यालय पहुंच गए और नाचते गाते हुए सरकार बनाने की बातें करने लगे। सियासी गलियारों में आज का नजारा देखने लायक है कहीं ढोल नगाड़े बज रहे हैं तो कहीं सन्नाटा छाया हुआ है खासकर हम बात करें चिराग पासवान की तो उनके कार्यालय के बाहर बिल्कुल ही हलचल नहीं दिख रही है।


Find Us on Facebook

Trending News