पचास हजार रु रिश्वत लेते राजस्व कर्मी गिरफ्तार, निगरानी ब्यूरो की कार्रवाई

पचास हजार रु रिश्वत लेते राजस्व कर्मी गिरफ्तार, निगरानी ब्यूरो की कार्रवाई

पटना. निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने आज भोजपुर के जगदीशपुर अंचल की बभनियाव पंचायत में राजस्व कर्माचारी वीरेंद्र पासवान को 50 हजार रुपये रिश्वत के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. राजस्व कर्मचारी जमीन का दाखिल खारिज के लिए 50 हजार रुपये मांगे थे, जिसकी शिकायत निगरानी ब्यूरो से कुसुम्ह गांव के लाल जी सिंह ने की थी. अब आरोपी से पूछाताछ के बाद निगरानी न्यायालय में पेश किया जाएगा.

कुसुम्ह गांव के लाल जी सिंह ने वीरेंद्र पासवान पर 50 हजार रुपये रिश्वत लेने की निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में शिकायत दर्ज करवायी थी. परिवादी ने निगरानी ब्यूरो को बताया था कि उसकी और उसकी भाभी की जमीन का दाखिल खारिज करने के लिए राजस्व कर्मचारी वीरेंद्र पासवान 50 हजार रिश्वत मांग कर रहा है.

इस पर ब्यूर ने मामले का सत्यापन किया और इस दौरान आरोपी पर 50 हाजर रुपये रुश्वत लेने का प्रमाण पाया गया. इस पर रिश्वत के आरोपी राजस्व कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच के लिए पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार पासवान के नेतृत्व में एक दल का गठन किया गया. इस दौरान जांच दल ने आरोपी राजस्व कर्मचारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. अब आरोपी से पूछताछ के बाद पटना स्थित निगरानी न्यायालय में उपस्थित किया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News