रिया चक्रवर्ती को मिली रेप की धमकी, क्राइम डिपार्टमेंट से मांगी मदद

रिया चक्रवर्ती को मिली रेप की धमकी, क्राइम डिपार्टमेंट से मांगी मदद

DESK :  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सवाल उठ रहे हैं. इतना ही नहीं अब रिया चक्रवर्ती को रेप करने और जान से मारने की धमकी भी मिली है. इसकी जानकारी रिया ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. दरअसल  रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने एक कमेंट दिखाया है, जिसमें उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी गई है. जिसके बाद उन्होंने इस मामले में साइबर क्राइम सेल से मदद की गुहार लगाई है.

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में रिया ने लिखा है कि मुझ पर तमाम तरह के आरोप लगाए गए, मैं चुप रही... मुझे कातिल कहा गया, मैं चुप रही... मैं शर्म में चुप रही...' उन्होंने धमकी देने वाले शख्स मनु राउत  पर निशाना साधते हुए कहा कि लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह बताने का अधिकार कैसे देती है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा. क्या आपने जो कहा है उसकी गंभीरता का आपको एहसास है? ये अपराध है. मैं फिर कहती हूं कि कोई भी इस तरह के विषाक्तता और उत्पीड़न के अधीन नहीं होना चाहिए.इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं साइबर क्राइम सेल से मदद मांगते हुए इस मामले पर जरूरी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. पोस्ट के आखिर में उन्होंने लिखा है- अब बहुत हो गया है.जिसके बाद उन्होंने इस मामले में साइबर क्राइम सेल से मदद की गुहार लगाई है.जिसके बाद उन्होंने इस मामले में साइबर क्राइम सेल से मदद की गुहार लगाई है.





आपको बात दें कि हाल ही में सुशांत के निधन का एक महीना पूरा होने पर उन्होंने सुशांत के लिए एक इमोशनल नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद भी वो ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं.






Find Us on Facebook

Trending News