रिया चक्रवर्ती का बड़ा बयान, सुशांत की बहन ने नशे में मुझे गलत तरीके से छुआ

रिया चक्रवर्ती का बड़ा बयान, सुशांत की बहन ने नशे में मुझे गलत तरीके से छुआ

Desk: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अब तक लगातार सवालों के घेरे में रही हैं. हालांकि अब अपने एक बयान में उन्होंने तमाम ऐसी बातें कही हैं जिनसे वह सुशांत के परिवार और उनकी मंशाओं पर सवालिया निशान लगाती नजर आ रही हैं. रिया के तमाम ऐसी बातों का खुलासा किया है जो सुशांत की मौत से पहले उसके घर में हुई थीं. उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका के बारे में  चौंकाने वाली बात अपने स्टेटमेंट में कही है.

रिया ने लिखा, दोनों के रिश्ते की शुरुआत में, जब रिया सुशांत के घर गई तो उसकी बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ उसके साथ रह रहे थे. अप्रैल 2019 की एक रात रिया और प्रियंका एक पार्टी के लिए बाहर गए थे. प्रिंयका जिन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी वो मर्दों और औरतों के साथ अजीब बर्ताव कर रही थीं.बयान के मुताबिक रिया ने इस बात पर जोर दिया कि उन्हें सुशांत के घर वापस चलना चाहिए. वापसी की बात कहने पर भी वह शराब पीती रहीं जबकि रिया वापस आ गईं क्योंकि उन्हें अगले दिन शूट पर जाना था.

रिया सुशांत के कमरे में सोई हुई थीं जब वह अचानक जाग गईं क्योंकि उन्होंने पाया कि प्रियंका उनके बिस्तर में सो रही हैं और उन्हें गलत तरीके से छू रही हैं. ये देखकर रिया बहुत ज्यादा शॉक्ड थीं और उन्होंने तुरंत उन्हें कमरे से चले जाने को कहा. नतीजा ये हुआ कि रिया ही घर से चली गईं. जब बाद में रिया ने सुशांत को ऐसा करने की वजह बताई तो उनका अपनी बहन से इसी बात पर झगड़ा हो गया. इसके बाद रिया और सुशांत के परिवार के रिश्ते तल्ख हो गए थे.

Find Us on Facebook

Trending News