राजद नेत्री रितु जायसवाल ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा सुशासन का दावा कहीं दिखता नहीं है

राजद नेत्री रितु जायसवाल ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा सुशासन का दावा कहीं दिखता नहीं है

PATNA : आरजेडी की ओर से आज अहम बैठक आयोजित की गयी. जिसमें राजद के उम्मीदवार और विधायक शामिल हुए. बैठक से बाहर निकलने के बाद राजन नेत्री रितु जयसवाल ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा की मौजूदा सरकार जिस तरह से सुशासन की सरकार बताती है. वैसे तो कुछ दिखता नहीं है. हमें बहुत हंसी आती है कि जिस तरह से शिक्षकों के साथ सरकार कर रही है. वह सरासर गलत है. वही रितु जयसवाल ने बैठक को लेकर बताया कि किसानों को लेकर जो कानून पर बातचीत हुई है. उसमें हम लोग किसानों की मदद करेंगे. 

वहीँ राजद विधायक चेतन आनंद में कहा की अपने कार्यक्रम को लेकर हमलोग अपने क्षेत्र में निकलेंगे. किसानों में जो आक्रोश है. उसको देखते हुए राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के शहादत दिवस के मौके पर 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनायेंगे. शिक्षकों के मुद्दे पर उन्होंने कहा की इन्हीं लोगों ने कहा की था की 19 लाख लोगों को रोजगार देंगे. कहा गयी नौकरी. हमलोग उसका इन्तजार कर रहे हैं. अपराध के मुद्दे पर चेतन आनंद ने कहा की सरकार केवल बैठकें कर रही है. लेकिन कोई काम दिख नहीं रहा है.

उधर राजद विधायक रीतलाल यादव ने कहा की स्कूल संचालक अभिभावकों से मनमाना राशि वसूल कर रहे हैं. जब कोई बच्चा स्कूल नहीं गया तो स्कूल को भी ट्यूशन फी और डेवेलपमेंट चार्ज लेने का अधिकार नहीं है. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट...


  

Find Us on Facebook

Trending News