रिया की बेल याचिका खारिज, जेल में ही रहेंगी रिया और उनका भाई शोविक

रिया की बेल याचिका खारिज, जेल में ही रहेंगी रिया और उनका भाई शोविक

Desk: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में मुंबई की सेशंस कोर्ट ने जमानत नहीं दी है. सभी 6 आरोपियों की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है. सभी 6 आरोपियों में रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद, बासित परिहार शामिल हैं.

अब रिया 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहेंगी. मालूम हो, इससे पहले रिया ने जब बेल की अर्जी दी थी तब भी कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था. अब रिया की बेल के लिए उनके वकील हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं.

आज जेल में रिया तीसरा दिन है. जिस दिन कोर्ट ने फैसला सुनाया था उस दिन रिया ने एनसीबी के लॉकअप में अपनी रात गुजारी थी. इसके बाद अगले दिन रिया का भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया. रिया की सेल के पास ही शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी का सेल है.

एनसीबी की पूछताछ में सामने आया था कि रिया और उनके भाई के कई ड्रग्स पैडलर्स संग संबंध थे. रिया और शोविक पर ड्रग्स की खरीद-फिरोख्त के आरोप हैं. रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स खरीदने के बाद कबूली. लेकिन ये नहीं माना कि वे भी इसका सेवन करती थीं. रिया ने साफ कहा कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करती थीं. वहीं उनके भाई शोविक ने बताया कि वे रिया के इशारे पर सुशांत के लिए ये ड्रग्स खरीदा करते थे.

Find Us on Facebook

Trending News